गाजियाबाद: दिल्ली से तड़ीपार अपराधी एनकाउंटर में पकड़ा, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद। जिले की साहिबाबाद थाना पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गोली मारकर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक, पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं।

साहिबाबाद थाना पुलिस ने बदमाश राहुल उर्फ ताराचंद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश दिल्ली के सीमापुरी का रहने वाला है। साहिबाबाद थाना पुलिस नूरनगर श्मशान घाट चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति आ रहा था। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें बदमाश राहुल उर्फ ताराचंद के पैर में गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया माफी पर गिर पड़ा। पुलिस ने घायल बदमाश राहुल उर्फ ताराचंद को गिरफ्तार कर पूछताछ की और उसकी तलाशी ली थी उसके पास से एक पिस्टल कारतूस और चोरी की बाइक बरामद हुई। पुलिस ने घायल बदमाश का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि यह बदमाश किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था और इसीलिए वह इलाके में घूम रहा था।

सीमापुरी थाने से तड़ीपार है राहुल
दिल्ली के सीमापुरी का रहने वाला राहुल उर्फ ताराचंद तड़ीपार बताया जा रहा है। उसके खिलाफ सीमापुरी के अलावा कई अन्य थानों में भी दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि यह बदमाश चोरी की बाइक से ही घटनाओं को अंजाम देता था।

पूरे गैंग की तलाश में पुलिस
एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश गाजियाबाद के किस-किस जगह आना जाना था। इस बात की भी जानकारी की जा रही है। क्योंकि यह बदमाश थाना सीमापुरी दिल्ली से तड़ीपार है। इसलिए वहां से फरार चल रहा था। राहुल उर्फ ताराचंद पर दो दर्जन से अधिक लूट और चोरी के मुकदमें सीमापुरी के अलावा दिल्ली एनसीआर के कई थानों में दर्ज हैं। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि इसके कई अन्य साथी भी जिले में हो सकते हैं।

Exit mobile version