गाजियाबाद: घर में रैकी के बाद चोरी करने वाले शातिर पकड़े, माल बरामद

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने घरों में घुसकर चोरी करने वाले दो व चोरी की बाइक व चरस के साथ एक चोर को अलग स्थानों से गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने तीनों चोरों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर चोरी का माल भी बरामद किया है।

थाना साहिबाबाद ने घरों से चोरी करने वाले कन्हैया उर्फ कृष्णा और विक्रान्त चौहान को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों चोरों के पास पुलिस ने चोरी के सफेद धातु के आभूषण व एक एलईडी टीवी बरामद की है। इन दोनों चोरों ने 20 दिसंबर को साहिबाबाद के लाजपत नगर की रहने वाली बिंदू सिंह के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने बिंदू सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने बताया कि दोनों चोर कन्हैया उर्फ कृष्णा पुत्र रामनरेश व विक्रान्त चौहान पुत्र विमल चौहान करेहड़ा चौहान गेट के पास लाजपतनगर की रहते थे। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार चोर कन्हैया उर्फ कृष्णा ने बताया मेरी मां निर्मला का बिंदू सिंह के घर में आना जाना था। मैंने और विक्रान्त ने बिंदू के घर में पीछे से बालकानी में चढकर चोरी कर ली थी। हम दोनों लोग चोरी का सामान बेचकर रुपए बांटने वाले थे, लेकिन तब तक पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि चोरी के दौरान मिले नगद रुपए उन्होंने खर्च कर लिए हैं।

मां के साथ जाकर की थी रैकी
पुलिस की पूछताछ में कन्हैया उर्फ कृष्णा ने बताया कि उसकी मां का बिन्दु के घर काफी अच्छा आना जाना था। वह कई बार अपनी मां के साथ उनके घर गया था। उनके यहां माल जेवर देखकर उसकी नियत खराब हो गई और उसने अपने दोस्त विक्रम के साथ मिलकर चोरी की बारात को अंजाम दे डाला। गिरफ्तार चोर कन्हैया उर्फ कृष्णा के परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है।

चोरी की बाइक समेत तस्कर पकड़ा
थाना शालीमार गार्डन पुलिस ने भी एक वाहन चोर गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की एक बाइक और 130 ग्राम अवैध चरस बरामद की है। पुलिस ने बताया कि बाइक चोर प्रिंस ने भोपुरा ठेके के सामने सुभाष मार्केट से अज्ञात बाइक चोरी की थी। प्रिंस चोरी की बाइक से ही चरस की तस्करी भी करता था। पुलिस ने प्रिंस को चोरी की बाइक और 130 ग्राम चरण के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Exit mobile version