गाजियाबाद: मोबाइल लुटेरा गैंग के दो सदस्य पकड़े, माल बरामद

गाजियाबाद। थाना शालीमार गार्डन पुलिस ने दो लुटेरों समेत तीन अपराधियों को पकड़ा है। इनमें एक वाहन चोरी में माहिर है। इनके पास से चोरी की एक स्कूटी व लूट के दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल के पास सर्विस रोड़ राजेन्द्र नगर शालीमार गार्डन अभियुक्त मोशीन व अमन उर्फ़ जीशान गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह एक साथ मिलकर इसी स्कूटी से मोबाइल की लूट करते थे। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों ने इन दो मोबाइलों के अलावा कई अन्य लूट की घटनाओं को इस चोरी की स्कूटी से ही अंजाम दिया था। कुछ मामलों में पीड़ितों की शिकायत नहीं पहुंची। जिसकी वजह से पुलिस इन आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर पाई। जीटीबी एनक्लेव दिल्ली 110093 के रहने वाले नवनीत कुमार ने स्कूटी चोरी और जनकपुरी गाजियाबाद के रहने वाले सचिन मोबाइल लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों मुकदमे दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल कर मुखबिर की सूचना के आधार पर दोनों चोर लुटेरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि इन दोनों आरोपियों से यह भी पूछताछ की जा रही है कि इनके अलावा कोई और तो उनके साथ शामिल नहीं था। अगर लूट और चोरी की घटनाओं में शामिल कोई भी पाया गया तो उन्हें भी जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

चोरी की बाइक सहित जिला बदर गिरफ्तार
जिले की शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ एक जिला बदर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जिला बदर फैजान उर्फ कमाण्डो को ताहिरपुर कट बजीराबाद रोड़ पर डीएलएफ भोपुरा शालीमार से गिरफ्तार किया। आरोपी टीला मोर थाना क्षेत्र के मकान संख्या 155 सरकारी स्कूल के पास का रहने वाला है। उस पर टीलामोड़ थाने में पॉक्सो व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा चल रहा है।

Exit mobile version