गाजियाबाद : व्यापारी का अपहरण करने वाले गैंग के दो सदस्य पकड़े, एक के पैर में लगी गोली

गाजियाबाद। मोदीनगर के गोविन्दपुरी कॉलोनी में बिसोखर मार्ग पर व्यापारी अचल सिंघल का अपहरण करके कार की डिग्गी में बंद करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। गैंग ने कबूला कि फिरौती वसूलने के लिए उन्होंने व्यापारी का अपहरण किया था।

एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि गांव कादराबाद के जंगल में व्यापारी का अपहरण करने वाले बदमाश घूम रहे है। सूचना मिलते ही गुरुवार सुबह चार बजे के आसपास थाना प्रभारी मोदीनगर भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश करनी शुरू कर दी। इसी बीच बाइक पर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने बदमाशों ने जब रुकने का इशारा किया, तो उन्होंने अचानक फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। बताया जा रहा है कि पुलिस व बदमाशों के बीच कई रांउड फायरिंग हुई। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

कार व तमंचा बरामद
वहीं पैर में गोली लगने से बदमाश बिजेन्द्र निवासी गांव बिसोखर घायल हो गया। उन्होंने बताया गिरफ्तार दूसरे बदमाश ने अपना नाम विकास कुमार निवासी गांव बिसोखर बताया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से घटना में इस्तेमाल की गई कार ,बाइक व तमंचा बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह व्यापारी का अपहरण करने की एक माह से योजना बना रहे थे। फिरौती वसूलने के लिए व्यापारी का अपहरण किया था। वह तो कार की डिग्गी खुल गई और व्यापारी भाग गया।

Exit mobile version