गाजियाबाद : संसद पर हमला करने वालों को आतंकवादियों की श्रेणी में रखूंगा : प्रमोद कृष्णम

गाजियाबाद। कांग्रेसी नेता व धर्मगुरु आचार्य प्रमोद कृष्णम ने संसद पर हुए हमले को लेकर अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा में भारी चूक हुई है। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। यह भारत की संसद पर हमले की तरह है। मगर दुर्भाग्य है कि इन उत्पतियों को मैं तो आतंकवादियों की श्रेणी में रखूंगा।

आचार्य ने कहा कि कुछ लोग इन्हें क्रांतिकारी बताने की कोशिश कर रहे हैं। यह देश के लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। सरकार को इस पूरी साजिश का पर्दाफ़ाश करना चाहिए। समस्त विपक्ष के नेताओं से मैं अपील करूंगा कि संसद एक मंदिर है। लोकतंत्र का मंदिर है, लोकतंत्र के मंदिर पर हमला हुआ है, इसको जस्टिफाई करने की कोशिश न करें।

कांग्रेस को समीक्षा की जरूरत
कहा कि नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और विश्वनीयता से तीन राज्यों में चुनाव जीते हैं। हमारे पार्टियों के कुछ नेताओं की गलत बयान बाजी सनातन का विरोध चुनाव में जो प्रबंधन होता है, उसकी खामियां सारा कुछ मिलकर हम हारे। समीक्षा करने की जरूरत है। लेकिन अफसोस की बात यह है चुनाव हारने की समीक्षा वह पदाधिकारी कर रहे हैं, जिनकी वजह से हम चुनाव हारे हैं।

स्वामी प्रसाद ने ली सपा की सुपारी
आचार्य ने इसी बीच सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को भी घेरा। कहा कि स्वामी प्रसाद ने सपा को खत्म करने की सुपारी ली हुई है। अगर समय रहते सपा ने इन्हें नहीं निकाला तो आने वाले दिनों में सपाई हिंदू वोटों के लिए तरस जाएंगे।

Exit mobile version