गाजियाबाद : मुस्लिम सभासद की नेम प्लेट पर श्री लगाने को लेकर मारपीट

गाजियाबाद। मोदीनगर नगर पालिका परिषद के मुस्लिम सभासद की नेम प्लेट पर नाम से पहले श्री लगाने को लेकर बवाल हो गया। सभासदों ने हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं पर मुस्लिम सभासद को पीटने का आरोप लगाया जबकि हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने भी मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

लंकापुरी निवासी सलमान नगर पालिका के वार्ड दस से सभासद है। उन्होंने बताया कि नगर पालिका की ओर से सभासदों के आवास पर नेम प्लेट लगाई गई है। नेम प्लेट पर वार्ड का नाम,नंबर और सभासद का नाम श्री सहित लिखा है। सलमान का आरोप है कि हिंदू युवा वाहिनी से जुड़े कुछ लोग नाम से पहले श्री नहीं हटाने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे है। बुधवार को सलमान ने इसकी शिकायत एसीपी ज्ञानप्रकाश से की। इसके बाद वह नगर पालिका परिषद कार्यालय पहुंच गए। आरोप है कि शाम के समय हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता गाड़ी में भरकर वहां पहुंचे और उन्हें लिपिक कार्यालय से खींचकर बुरी तरह पीटा। घटना की सूचना के बाद पालिका के अन्य सभासद भी वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान पालिका कार्यालय में भगदड़ मच गई। एसीपी और एसएचओ ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। देर रात तक कारवाई की मांग को लेकर दोनों पक्षों थाने में डेरा डाले रहे। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया। आरोप लगाया कि पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है।

मुझे बेरहमी से पीटा गया
सभासद सलमान का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद ही मुझसे से रंजिश रखते है। नेम प्लेट पर नाम से पहले श्री नहीं हटाने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी। बुधवार दोपहर मैंने इसकी शिकायत एसीपी से की। शाम को नगर पालिका परिषद पहुंचकर मुझे बेरहमी से पीटा तथा गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। डीसीपी ग्रामीण जोन विवेक चंद्र यादव ने बताया कि एसीपी मोदीनगर को मामले की जांच सौंपी गई है। किसी को भी शांति व्यवस्था नहीं बिगाड़ने दी जाएगी। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version