गाजियाबादः कार के बोनट पर रील बनाने वाले युवक गिरफ्तार, पिस्टल बरामद, गाड़ी सीज

गाजियाबाद। जिले में कार के बोनट पर पिस्टल लहराते हुए सोशल मीडिया पर रील बनाने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जहां एक युवक के पास से पिस्टल बरामद हुई है, तो दूसरे युवक से कार बरामद कर उसको सीज कर कार्यवाही की गई। पुलिस लगातार यातायात नियमों का उल्लंघन कर रील बनाने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई कर रही है। इसके बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

जिले की क्रासिंग रिपब्लिक थाना पुलिस ने बागू के रहने वाले युवक सत्यम को कार के बोनट पर चढ़कर पिस्टल लहराते हुए डांस कर रील बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सत्यम के पास पिस्टल भी बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में सत्यम ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए पिस्टल लहराते हुए रील बना रहा था ताकि उसके फॉलोअर बढ़ जाए।
आरोपी युवक सत्यम ने यह भी बताया कि जिस वक्त उसने कार के बोनट पर खड़े होकर रील बनाई उस समय कार सड़क किनारे खड़ी कर ली थी। पूछताछ में सत्यम ने बताया कि पिस्टल उसकी नहीं है। रील बनाने में इस्तेमाल की गई पिस्टल उसके मिलने वाले की है।

एक आरोपी से बरामद की गई कार
थाना नन्दग्राम पुलिस ने सडक पर गाड़ी खड़ी कर गाड़ी पर डांस कर रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालने वाले थाना मधुबन बापूधाम गाजियाबाद के गांव सदरपुर के रहने वाले कुलदीप शर्मा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कुलदीप के पास पुलिस ने कार बरामद उसे सीज कर दिया है।

सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए दोनों युवक
सीसीटीवी कैमरों मदद से दोनों थानों की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से बरामद पिस्टल को भी बरामद जांच शुरू कर दी है और कार को सीज कर दिया है। गिरफ्तार दोनों युवकों ने बताया कि सोशल मीडिया पर फॉलोवर बढ़ाने और रौब दिखाने के लिए रील बनाई थी। पुलिस का कहना है कि ऐसे लोग यातायात नियमों का उल्लंघन कर दूसरे की जान से खिलवाड़ करते हैं ऐसे लोगों को लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है और आगे भी कार्रवाई करती रहेगी।

Exit mobile version