गाजियाबाद : दिनदहाड़े सीमेंट कारोबारी का अपहरण, कार की डिग्गी से कूदकर खुद को बचाया

गाजियाबाद। बुधवार को दिनदहाड़े सीमेंट कारोबारी का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। व्यापारी को कार की डिग्गी में डाल लिया गया था। गनीमत रही कि डिग्गी अनलॉक रही और व्यापारी ने उसमें से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद व्यापारियों में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। व्यापारियों ने मोदीनगर कोतवाली पहुंचकर रोष जाहिर किया। चेतावनी दी यदि जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

कोतवाली क्षेत्र की संतपुरा कालोनी के शिवकुमार सिंहल कारोबारी हैं। उनके पास सीमेंट की एजेंसी है। आसपास के क्षेत्र में सीमेंट की सप्लाई करते हैं। बिसोखर रोड के पास किराना की दुकान भी है। बेटा अचल सिंहल इन दिनों दुकान संभाल रहा है। अगले महीने ही उनकी शादी है। रोजाना की तरह वह सुबह नौ बजे दुकान पर जाने के लिए घर से निकला। घर से सौ मीटर की ही दूरी पर एक वैगन आर कार खड़ी थी। वहां पहुंचते ही कार से दो आरोपित निकले और अचल को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। एक आरोपित ने डिग्गी खोली और पिस्टल के बल पर अचल को डिग्गी में बंद कर दिया। एक आरोपित चालक की सीट पर था। अचल को डिग्गी में डालकर तीनों आरोपित मेरठ की तरफ जाने लगे, लेकिन जल्दबाजी में उन्होंने डिग्गी लॉक नहीं की।

डिग्गी से कूदते ही मचाया शोर
जरा सी दूरी पर अचल डिग्गी खोलकर कूद गया और शोर मचाने लगा। आसपास के लोग आने लगे तो आरोपित कार की रफ्तार बढ़ाकर फरार हो गए। अचल ने कॉल कर को बताया। थोड़ी ही देर में बिसोखर रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय भी टीम के साथ पहुंचे और छानबीन की। तत्काल पांच टीमों का गठन किया गया। अचल से पूछताछ की गई। अचल के मुताबिक, आरोपितों के पास पिस्टल थी। वे किसी को भी नहीं पहचानते हैं। अपहरण के दौरान हुई हाथापाई में उन्हें गुम चोट आई। घटना की सूचना व्यापारियों तक पहुंची तो एक के बाद एक बड़ी संख्या में व्यापारी अचल के घर पहुंचे।

व्यापारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी
व्यापार मंडल मोदीनगर के चेयरमैन संजय गुप्ता ने बताया कि व्यापारी के साथ हुई घटना निंदनीय है। बदमाशों में पुलिस खौफ बैठाने में नाकाम साबित हो रही है। जल्द बदमाश नहीं पकड़े गए तो आंदोलन किया जाएगा। वहीं एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। कार के नंबर के आधार पर आरोपितों को ट्रेस किया जा रहा है। अचल सुरक्षित है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Exit mobile version