गाजियाबाद : भाई को अगवा कर युवती की बनाई थी आपत्तिजनक वीडियो, तीन पर एफआईआर

गाजियाबाद। चार नवंबर को युवती के आत्महत्या करने के मामले में अब तीन युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। तीन युवक युवती के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। जिसकी वजह से युवती ने आत्महत्या कर ली।

टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में 1 महीने पहले करीब 4 नवंबर को एक युवती ने घर में फांसी के फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि जब उनकी बेटी ने आत्महत्या की तो उससे पहले वह काफी डरी सहमी सी थी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया और पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवती को तीन युवकों द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाया गया। क्योंकि यह तीनों युवक आपत्तिजनक वीडियो और फोटो को लेकर ब्लैकमेल कर रहे थे। जिसकी वजह से युवती डिप्रेशन में आ गई और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि एफआईआर दर्ज करने के बाद तीनों युवकों की तलाश में पुलिस जुट गई है। जल्द ही पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर उन पर कार्यवाही करेगी। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि युवती को एक युवक ने अपने साथ दोस्त के घर ले जाकर आपत्तिजनक वीडियो फोटो बनाए फिर ब्लैकमेल करने लगे थे।

महीनेभर बाद दर्ज हुई एफआईआर
युवती की आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने करीब 1 महीने बाद तीन युवकों पर आत्महत्या को उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि यह तीनों युवक युवती को कितने समय से ब्लैकमेल करते थे। इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। फिलहाल तीनों युवकों पर एफआईआर दर्ज उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम में गठित कर दी गई है जल्दी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाई को भी किया था अगवा
युवती की कॉलोनी के ही एक युवक ने उसके भाई को पार्क से अगवा कर लिया। इसके बाद युवती को अपने साथ दोस्त के घर ले जाकर उसके आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाए। इसके बाद तीनों युवक युवती को फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए परेशान कर रहे थे। युवती ने अपने घरवालों को भी यह कहानी नहीं बताई और आत्महत्या कर ली।

Exit mobile version