गाजियाबाद : छत से गिरकर युवक की मौत, धक्का देकर गिराने का आरोप

गाजियाबाद। युवक की संदिग्ध हालात में छत से गिरकर मौत हो गई। आरोप है कि उसे छत से धक्का देकर हत्या की गई है। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

साहिबाबाद के श्याम पार्क में शनिवार रात 11ः30 बजे भास्कर प्रताप (22) का शव घर से 50 कदम दूर चार मंजिल अपार्टमेंट के बराबर में मकान की छत पर मिला था। मृतक के पिता ने अपार्टमेंट में रहने वाले दंपती पर झगड़े के बाद बेटे को छत से नीचे धक्का देने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, गोंडा के असदेही गांव निवासी प्रदीप कुमार सिंह श्याम पार्क में गली नंबर-एक में बालाजी अपार्टमेंट में रहते हैं। भास्कर सिंह उर्फ गोलू उनका तीसरे नंबर का बेटा था। वह घर पर रहकर मां की देखभाल करता था। उन्होंने लिखित शिकायत में कहा कि भास्कर का पड़ोस में रहने वाले युवक के घर आना जाना था। शनिवार रात 9 बजे वह पड़ोसी के घर जाने की बात कहकर गया था। वहां किसी बात पर झगड़ा होने पर दंपती ने उसे चौथी मंजिल से नीचे धक्का दिया। घटनास्थल पर नैचुरल गैस का पाइप भी टूटा था।

सिर में चोट से हुई थी मौत
देर रात में पुलिस उनके घर पहुंची तो घटना का पता चला तो वह पड़ोसी के अपार्टमेंट में पहुंचे। फिर बराबर के मकान की छत पर बेटे को मृत देखकर उनके होश उड़ गए। उधर, रविवार दोपहर एसीपी रजनीश उपाध्याय, थाना प्रभारी अजय चौधरी चार मंजिला अपार्टमेंट में जांच करने पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले पीएनजी के टूटे पाइप को देखा। उसके बाद बराबर की जिस छत पर भास्कर का खून पड़ा था। उसे भी बारीकी से चेक किया। एसीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत का कारण सामने आया है। पिता की तहरीर पर आरोपों की जांच कर रहे हैं। पड़ोसी युवक से पूछताछ हो रही है।

Exit mobile version