गाजियाबाद : बंद मकान में चोरी की वारदात का खुलासा, दो लाख कैश समेत जेवरात बरामद

गाजियाबाद। सेक्टर टू राजेंद्र नगर में हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए थाना शालीमार गार्डन पुलिस टीम ने शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। चोर के पास चार चूड़ी, एक चेन, चार अंगूठी, एक मंगल सूत्र समेत दो लाख कैश बरामद हुआ है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को लिखापढ़त के बाद जेल भेज दिया है।

पुलिस ने मैनुअल इनपुट व मुखबिर की सूचना के आधार पर जीजी फार्म हाउस के पास तिकोना पार्क को जाने वाले रास्ते पर अभियुक्त डालमीन निवासी पुरानी सीमापुरी गली नंबर पांच थाना सीमापुरी दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में डालमीन ने बताया कि मैने व मेरे साथी सुहैल ने दो महीने पहले बंद मकान की रसोई की खिडकी की जाली की ग्रील काटकर मकान के अंदर घुसकर दिन में ही मकान के अंदर से जेवरात व करीब 3 लाख 50 हजार रुपये की चोरी की थी। जिसमें मैंने कुछ जेवरात व कुछ रुपये अपने साथी सुहैल को दे दिए थे। इस पर पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जेवरात व कैश बरामद कराए। कुछ रुपये आरोपी ने खर्च कर लिए थे। बचे रुपयों व जेवरात को लेकर के आज कही बाहर छुपने के लिए जा रहा था। तभी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

5 अक्टूबर को हुई थी चोरी
थाना शालीमार गार्डन पुलिस इलाके के राजेंद्र नगर के रहने सुमित सहगल ने 5 अक्टूबर को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था कि उनके घर में चोरों द्वारा बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। तब से ही पुलिस चोरों की गिरफ्तारी की फिराक में थी। पुलिस एक चोर को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है जबकि दूसरे चोर को अब गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

Exit mobile version