गाजियाबाद : युवक की घर में घुसकर हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। होटल पर खाने के बिल को लेकर हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो नामजदों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने चार लोगों पर एफआइआर दर्ज की थी। ऐसे में दो की गिरफ्तारी फिलहाल बाकी है। पुलिस का दावा है कि दोनों की तलाश जारी है।

मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव नेकपुर निवासी दिलशाद अपनी पत्नी शमा ,पुत्र चांद ,बसारत ,रुकतार व पुत्री के साथ रहते है। वह मजदूरी करके परिवार का लालन पालन करते है। उनका बड़ा पुत्र चांद गुरुवार रात को खाना खाने के लिए गांव रावली कलां स्थित शहजाद के होटल पर गया था। खाने के भुगतान को लेकर चांद व होटल स्वामी के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि चांद ने शहजाद की पिटाई कर दी। इसके बाद शहजाद ने अपने होटलकर्मियों के साथ मिलकर चांद की बेहरमी से पिटाई कर दी। चांद शहजाद को भुगतने की धमकी देकर आया था। बताया जा रहा है कि होटल कर्मचारियों ने चांद का काफी दूर तक पीछा किया था, लेकिन वह किसी तरह बचकर अपने घर पहुंच गया।

घर में घुसकर किया कत्ल
घर में घुसकर चाकू मारकर की हत्या होटल स्वामी शहजाद अपने साथियों के साथ मिलकर गुरुवार रात दस बजे के आसपास दिलशाद के घर पहुंचा और गंदी गंदी गालियां देने लगा। इतना ही नहीं वह अपने साथियों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घूस गया। इसके बाद उसने चांद व उसक भाई बसारत पर चाकू से हमला कर दिया। बसारत ने चांद को पिछले धकेल दिया। हमलावरों ने बसारत पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। एक चाकू बसारत की छाती में लग गया। लहुलुहान होकर वह जमीन पर गिर गया। आसपास के लोगों को आता देखकर हमलावर फरार हो गए।

पकड़े गए शहजाद व आशू
नरेश कुमार एसीपी ने कहा कि गांव नेकपुर में चाकू मारकर युवक की हत्या की गई है। मृतक के पिता दिलशाद की तहरीर पर होटल स्वामी शहजाद ,आशीफ ,आसू ,ताजू निवासी गांव नेकपुर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने शहजाद व आसू को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीम दबिश दे रही है।

Exit mobile version