गाजियाबाद : फ्रीफाल होकर गिरी लिफ्ट, 10 मिनट तक फंसे रहे पिता-पुत्री

गाजियाबाद। एक शख्स समेत उनकी बेटी लिफ्ट में फंस गए। लिफ्ट फ्रीफॉल होकर सीधे बेसमेंट से जा टकराई। हादसे में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन इस बीच दोनों ने दहशत के 10 मिनट बिताए। बाद में आपरेटर ने आकर दोनों को बाहर निकाला।

सिद्धार्थ विहार स्थित प्रतीक ग्रेंड सोसायटी में रहने वाले सुधाकर यादव टावर सी-2 में 25 वें फ्लोर पर रहते हैं। उनका कहना है कि वह सुबह अपनी बेटी को स्कूल बस तक छोड़ने के लिए ग्राउंड फ्लोर पर जा रहे थे। लिफ्ट में चढ़ने के बाद डिस्प्ले बंद हो गई और लिफ्ट फ्री फॉल होकर तेजी से नीचे गिरने लगी और झटके के साथ बेसमेंट में जाकर रुकी और बंद हो गई। सुधाकर ने आपातकालीन नंबर डायल किया, लेकिन जवाब नहीं मिला। गार्ड से संपर्क किया, लेकिन तकनीकी जानकारी न होने की वजह से वह मदद नहीं कर सका। लिफ्ट रुकने के 10 मिनट बाद आपरेटर ने पहुंचकर लिफ्ट खोली। सुधाकर का कहना है कि आए दिन लिफ्ट खराब होती है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

आए दिन खराब होती है लिफ्ट
लोगों का कहना है कि आए दिन सोसायटी की लिफ्ट खराब हो जाती है। लिफ्ट का सही रखरखाव नहीं हो रहा है। कई बार शिकायत के बाद भी स्थाई समाधान नहीं हो रहा। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी हो रही है। प्रतीक समूह के एडमिन राजशेखर शर्मा का कहना है कि लिफ्ट में तकनीकी समस्या थी। उसे ठीक करा दिया गया है।

Exit mobile version