गाजियाबाद: महिला को शादी का झांसा देकर किया रेप, बच्चों के अपहरण की धमकी भी दी

गाजियाबाद। युवक ने शादी का झांसा देकर महिला का यौन शोशण किया। पीड़िता का आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवक ने उसके बच्चों के अपहरण की धमकी दी। वहीं तीन साल तक उसके साथ रेप किया। बाद में पता लगा कि युवक पहले से शादीशुदा है। इस पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मसूरी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि वह पहले से शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे हैं। वह अपने पति से अलग रहती है। जब वह काम पर जाती थी तब अनस नाम का शख्स उसका पीछा करता था। आरोपी अनस ने उसे धमकी दी कि अगर महिला ने उससे बात नहीं की तो उसके बच्चों का अपहरण करवा देगा। उसके बाद अनस ने जबर्दस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान वह गर्भवती हुई तो उसका अबॉर्शन भी कराया। उसके और अनस के 3 साल तक संबंध रहे। अचानक से अनस ने मिलना जुलना छोड़ दिया। जब अनस के घर गई तो पता चला कि अनस ने शादी कर ली है। जबकि अनस उसे शादी का झांसा भी दे रहा था। महिला ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पुनः जान से मारने समेत बच्चों का अपहरण कराने की धमकी दी। इस पर महिला वहां से चली आई।

मुकदमा दर्ज कर आरोपी जेल भेजा
थाना प्रभारी मसूरी​​​ नरेश शर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अनस को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। आगे की जांच जारी है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उन्हें जांच में शामिल करते हुए विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version