गाजियाबाद: महिला से गैंगरेप की कोशिश, तीन पर मुकदमा

गाजियाबाद। महिला से गैंगरेप की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़िता ने दूसरे धर्म के तीन युवकों पर आरोप लगाया। पुलिस को भी इस मामले की तहरीर दी गई लेकिन कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर इस मामले में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

घटना का मुकदमा भोजपुर थाने में दर्ज किया गया है। इसके मुताबिक एक गांव के किसान की पत्नी गृहणी है। 30 अगस्त को किसान खेत पर गया था। जबकि पत्नी घर में अकेली थी। मुकदमे के मुताबिक इसी बीच पड़ोस में रहने वाले तीन युवक वहां आ धमके और दरवाजा खटखटाया। जैसे ही महिला ने दरवाजा खोला तो तीनों घर में घुस आए। बाद में आरोपी उसे कमरे में खींचकर ले गए और वहां गैंगरेप की कोशिश की गई। विरोध पर महिला के साथ मारपीट की गई। शोर सुनकर आसपास इलाके के लोग पहुंचे तो आरोपीगण वहां उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद
इसके बाद आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर दी गई। जबकि पुलिस ने उसकी फरियाद को अनसुना कर दिया। इस पर पीड़िता कोर्ट की शरण में पहुंची। कोर्ट ने पूरा मामला सुनने के बाद उसे गंभीर मानते हुए पुलिस को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच का आदेश दिया। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जांच में नहीं मिले थे साक्ष्य
पुलिस का दावा है कि प्राथमिक जांच में वारदात का कोई साक्ष्य सामने नहीं आया, इसलिए केस दर्ज नहीं किया गया था। एसीपी मोदीनगर ने बताया कि कोर्ट के आदेश तक तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। यदि आरोपितों की भूमिका सामने आती है तो उन्हें जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version