गाजियाबाद: खाने के पेमेंट को लेकर होटल संचालक से टकराव, युवक की हत्या

गाजियाबाद। होटल पर खाना खाने के बाद पेमेंट को लेकर हुई कहासुनी इतना तूल पकड़ गई कि एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। संघर्श में दो अन्य घायल भी हुए हैं। दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि थाना मुरादनगर इलाके के गांव नेकपुर निवासी चांद (19) दिलशाद, बसारत (18) दिलशाद शहजाद के होटल पर खाना खाने गए थे। वहां खाना खाने के बाद इनके बीच पेमेंट को लेकर कहासुनी हो गई। उस वक्त तो मामला सुलट गया। जबकि गांव पहुंचने पर दोनों पक्षों में पुनः टकराव हो गया। जमकर मारपीट के बीच चाकू-छुरियां निकल आईं। हमले में बरसात चाकू लगने से घायल हो गया। आनन-फानन में परिवार के लोग उसे मुरादनगर अस्पताल लेकर आए लेकिन हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे संजयनगर हॉस्पिटल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान बासारत की मृत्यु हो गई। परिजनों ने दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है।

हमलावर पक्ष भी घायल
हमलावर पक्ष से शहजाद व आशु भी चाकू लगने से घायल हुए हैं। उन्हें भी संजयनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के लोगों का बयान दर्ज करने के साथ ही जांच में जुटी है। वहीं शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Exit mobile version