गाजियाबाद: कूड़ा उठाने वाली गाड़ी से कुचलकर मासूम की मौत, हंगामा

गाजियाबाद। जिले के लोनी कोतवाली इलाके के एक गांव में नगर पालिका की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी से कुचलकर छह साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आक्रोशित परिजनों ने रोड जमकर जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।

गुरुवार को गोरी पट्टी कॉलोनी के रहने वाले वाहिद के 6 साल के बेटे वासिल घर के बाहर सड़क पर खेल रहा था। तभी तेज रफ्तार नगर पालिका की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी ने उसे कुचल दिया। घायल मासूम वासिल को स्थानीय लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। वासिल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वासिल की मौत से आक्रोशित परिजनों ने रोड जमकर नगर पालिका के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। रोड जमकर प्रदर्शन करने की खबर मिलते ही लोनी कोतवाली पुलिस और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। यहां समझा बुझाकर लोगों को जाम खुलवाया गया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने परिजनों को आश्वासन दिया कि नगर पालिका के वाहन चालक पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ड्राइवर को नशे में बता रहे स्थानीय लोग
मासूम की सड़क हादसे में हुई मौत के बाद परिजनों व मिलने वालों ने सड़क पर शव रख कर जाम लगा दिया और धरना प्रदर्शन किया। लोगों ने धरना प्रदर्शन कर नगर पालिका की गाड़ी चला रहे ड्राइवर पर सख्त कार्रवाई की मांग की। इस दौरान कुछ लोगों ने बताया कि नगर पालिका की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी का चालक शराब के नशे में था और गाड़ी को इधर-उधर लहरा कर चला रहा था। जिसकी चपेट में आने से ही वासिल की मौत हुई है।

करीब 4 घंटे तक हंगामा करते रहे परिजन
नगर पालिका की गाड़ी से कुचलकर वासिल की मौत हो ने के बाद से लोगों ने करीब 4 घंटे तक रोड जाम करके जमकर हंगामा काटा। लोगों की भीड़ को देखते हुए कई थानों की पुलिस और आला अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस के अफसर ने नगर पालिका की गाड़ी चलाने वाले चालक पर सख्त कार्रवाई आश्वासन देकर जाम खुलवाया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Exit mobile version