गाजियाबाद: मालगाड़ी के आगे कूदकर युवक ने जान दी, ससुराल में रह रहा था युवक

गाजियाबाद। एक युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर जान दे दी। युवक ने आत्महत्या क्यों की, इसकी पुलिस जांच कर रही है। हालांकि शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के सब इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार ने बताया की मसूरी स्टेशन मास्टर ने उन्हें जानकारी दी कि मुरादाबाद से आ रही एक मालगाड़ी के आगे एक युवक कूद गया। कुलदीप कुमार के जब वह मौके पर पहुंचे तो मुरादाबाद से आ रही मालगाड़ी वहीं खड़ी थी और युवक का शव ट्रैक पर पड़ा था। लोको पायलट ने पुलिस को बताया कि यह युवक ट्रेन के आगे आ गया। हॉर्न देने के बाद भी युवक नहीं उठा। जिससे यह हादसा हुआ है। मृतक युवक का नाम हर्ष था और वह हरियाणा के रेवाड़ी का रहने वाला था। पिछले दो महीने से वह मसूरी कस्बे में अपनी ससुराल में रुका था।

सुसाइड की वजह तलाश रही पुलिस
एसीपी निमिश पाटिल ने बताया कि इस युवक ने सुसाइड क्यों किया, इसको लेकर जांच चल रही है। उसकी पत्नी समेत ससुरालियों से पूछताछ की जा रही है। युवक के परिजनों ने फिलहाल तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलती है तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। हादसे की पुश्टि ट्रेन के लोको पायलट ने रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स से की है।

Exit mobile version