युवक की चाय विक्रेता ने ईंट मारकर आंख फोड़ी

गाजियाबाद। सिहानीगेट थाना इलाके में एक युवक की ईट से हमला कर आंख फोड़ने का मामला सामने आया है। युवक की आंख फोड़ने का आरोप एक चाय विक्रेता पर लगा है। पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला सिहानीगेट थाना क्षेत्र के पुराना बस अड्डे के पास के पास का है। यहां जिले के मसूरी का रहने वाला युवक शहीद बस अड्डे के पास टायलेट करने के लिए गया था। तभी वहां मौजूद एक चाय विक्रेता ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसके साथ गाली गलौज की साथ ही उसकी ईंट मार कर आंख फोड़ दी। जिससे वह गंभीर हालत में घायल हो गया और मौके पर ही गिर पड़ा। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक शहीद को अस्पताल में भर्ती कराया जाए उसका इलाज चल रहा है। शहीद ने बताया कि वह काम करने के बाद अपने घर जा रहा था। तभी पुराना बस अड्डा के पास वह टायलेट करने के लिए चला। इसके बाद वहां मौजूद चाय विक्रेता और उसके बेटे ने गाली गलौज और ईंट से हमला कर दिया। जिसमें शहीद की आंख फूट गई। पुलिस पूरे प्रकरण की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

युवक की आंख में लगी चोट जारी
एसीपी रवि कुमार ने पूरी घटना पर बताया कि युवक के आरोपी के आधार पर मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। युवक की आंख में गंभीर चोट लगी है। डॉक्टर मेडिकल परीक्षण करेंगे उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है।

पहले गालीगलौज फिर ईंट से हमला
पीड़ित शहीद ने बताया कि चाय विक्रेता और उसके बेटे ने पहले उसके साथ गाली गलौज की। जब उसने गाली गलौज करने का विरोध किया तो पिता पुत्र ने उसे पर ईंट से हमला कर डाला। एक ईंट शहीद की आंख में जा लगी। शहीद का कहना है कि जिस आंख में ईंट लगी उसे उसे दिखाई नहीं दे रहा है।

Exit mobile version