गाजियाबाद: तमंचे पर डिस्को करने वाला युवक गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले में डीजे पर तमंचे पर डिस्को करते हुए एक युवक ने जमकर फायरिंग की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस ने मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की तो जांच में पता चला यह वायरल वीडियो एक जन्मदिन पार्टी का है। पुलिस ने जन्मदिन पार्टी में फायरिंग करने वाले युवक को गिरफ्तार करके तमंचा बरामद कर लिया है।

लोनी थाना बॉर्डर कोतवाली इलाके के गांव टीला शहबाजपुर में एक व्यक्ति के यहां जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। पार्टी में आयोजन की तरफ से डीजे भी लगाया गया था। पार्टी में आई युवक डीजे पर जमकर डांस कर रहे थे। इसी दौरान राहुल भाटी नाम के युवक ने तमंचे से फायर करते हुए डांस किया। जिसका वीडियो बर्थडे पार्टी में मौजूद किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी राहुल भाटी को गिरफ्तार करके तमंचा बरामद कर लिया है।
एसीपी अंकुर विहार ने वायरल वीडियो की जानकारी ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी है कि बर्थडे पार्टी में फायरिंग करने वाले आरोपी राहुल भाटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस राहुल भाटी से यह भी पूछताछ कर रही है कि वह किसकी जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए गया था। एसीपी ने यह भी बताया की राहुल भाटी के पास से तमंचा भी बरामद किया गया है।

किसके यहां थी बर्थडे पार्टी, होगी जांच
पुलिस के अधिकारियों की माने तो वायरल वीडियो जिस बर्थडे पार्टी में हुआ वह बर्थडे पार्टी किसके द्वारा की गई थी उसकी भी जांच पड़ताल की जाएगी। पुलिस बर्थडे पार्टी की उन वीडियो फुटेज भी तलाश कर रही है ताकि यह पता चल सके कि राहुल भाटी के अलावा किसी अन्य व्यक्ति ने तो फायरिंग की घटना को अंजाम नहीं दिया। अगर किसी अन्य व्यक्ति ने भी फायरिंग की घटना को अंजाम दिया होगा तो उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

प्रतिबंध के बाद भी हो रही हर्ष फायरिंग
सभी सार्वजनिक स्थलों पर हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह से प्रतिबंध है, लेकिन इसके बाद भी युवा हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हर्ष फायरिंग की वजह से कई लोगों की बेवजह जान भी चली जाती है और कुछ लोग घायल भी होते हैं। हर्ष फायरिंग करते समय युवा यह ध्यान नहीं देते हैं कि वह फायर किस साइड कर रहे हैं। जिससे बड़े हादसे से हो जाते हैं। हर्ष फायरिंग करने वाले लोगों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है।

Exit mobile version