गाजियाबाद: झूठी प्लेट से कपड़े खराब होने पर वेटर की पीटकर हत्या

गाजियाबाद। अंकुर विहार थाना पुलिस ने गढ़ी कटैया के जंगल में 18 नवंबर को मिले अज्ञात शव की घटना का सनसनीखेज खुलासा किया है। खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया सगाई समारोह में वेटर पंकज द्वारा जूठी प्लेट से दूल्हे के मौसेरे भाई ऋषभ के कपड़े खराब हो गए। जिससे गुस्साए दूल्हे के मौसेरे भाई व मैरिज होम के संचालक मनोज गुप्ता, कर्मचारी अमित और अजय ने पंकज की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद शव जंगल में फेंक दिया।

दरअसल 18 नवम्बर को गढ़ी कटैया के जंगल में अज्ञात शव मिला था। जिसकी पहचान डीएलएफ की शंकर विहार कॉलोनी के निवासी पंकज के रूप में 19 नवंबर को हुई। इसके बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया तो पता चला कि पंकज वेटर का काम करता था और वह 17 नवंबर को पुश्ता मार्ग मैरिज होम सीजीएस वाटिका में सगाई समारोह में बेटर का काम करने के लिए गया था। पुलिस ने मैरिज होम के संचालक सहित कर्मचारियों से पूछताछ की लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद पुलिस ने समारोह में शामिल हुए करीब 40 लोगों से अलग-अलग पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने मैरिज होम के संचालक मनोज गुप्ता, कर्मचारी अमित और अजय को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। तब पता चला कि पंकज पुलिस की पूछताछ में जानकारी मिली कि पंकज जब समारोह में झूठी प्लेंट इकट्ठी कर रहा था। तभी दूल्हे के मौसेरे भाई ऋषभ के कपड़े खराब हो गए। जिसकी वजह से उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस मुख्य आरोपी ऋषभ की भी तलाश में जुटी हुई है। जल्दी उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पंकज के परिवार वालों पर समझौते का भी दबाव बनाया।

सिर में गहरी चोट लगने से हुई थी मौत
एसीपी रवि प्रकाश सिंह ने पंकज की मौत की गुत्थी पूरी तरह से सुलझ गई है। पंकज का अज्ञात के रूप में 18 नवंबर को शव मिला था। शव गहरी चोटों के निशान थे, जिसकी वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सिर में गंभीर चोट लगने से पंकज की मौत होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछना शुरू कर दी है। जबकि हत्या करने वाला मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

पांच सौ रुपये में झूठी प्लेट उठाने आया था पंकज
17 नवंबर को हुए समारोह में पंकज ठेकेदार द्वारा पांच सौ रुपये में झूठी प्लेट उठाने के लिए आया था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद पंकज झूठी प्लेट उठा रहा था इसी दौरान दूल्हे के मौसेरे भाई ऋषभ के कपड़ों से उसकी प्लाट टच हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने उसकी पीट कर हत्या कर दी। इस दौरान पंकज ने लोगों से अपने आप को छोड़ देने की मिन्नतें की लेकिन वो लोग नहीं माने।

Exit mobile version