गाजियाबाद: तीन युवकों के शव मिले, दो की शिनाख्त नहीं

गाजियाबाद। जिले में अलग-अलग इलाकों में तीन युवकों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उनके शव अलग जगहों पर मिले हैं। एक युवक का शव अर्द्धनग्न है और नाले में मिला है। एक युवक के शव की शिनाख्त भी हो गई है। फिलहाल पुलिस ने बाकी के दो शवों को कब्जे में लेकर इनकी शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक एक 18 साल के युवक का शव शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में नाले में अर्धनग्न मिला। तो वहीं 25 वर्ष के युवक का शव विजय नगर थाना क्षेत्र में पार्क की बेंच पर मिला। इसके अलावा थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में नहर में करीब 40 साल के व्यक्ति का शव मिला। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम के मुताबिक 18 से 20 वर्ष के एक युवक का शव तुलसी निकेतन चौकी क्षेत्र में नाले में मिला है। युवक अर्धनग्न स्थिति में मिला है। युवक के कमर से ऊपर शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक इस शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं शालीमार गार्डन से सटे ही थाना इंदिरापुरम में नहर में एक पुरुष का शव मिला है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह के मुताबिक जो शव मिला है, उसकी उम्र 40 से 50 वर्ष के बीच होगी और संभवत यह नहर में पीछे से कहीं बहता हुआ आया है। इस मृतक की भी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक की हुई शिनाख्त, टेंपो चालक निकला
वहीं बुधवार की सुबह तीसरा शव विजयनगर इलाके में पार्क की बेंच पर मिला। एसीपी कोतवाली निमिष पाटिल के मुताबिक थाना विजयनगर क्षेत्र के विवेकानंद नगर पार्क में बेंच पर यह शव मिला है। इस युवक का नाम राहुल है, जिसकी उम्र 25 वर्ष है और यह टेंपो चलाता था। पुलिस शालीमार गार्डन और इंदिरापुरम क्षेत्र में मिले शवों के शिनाख्त के प्रयास कर रही है। वहीं तीनों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है, जिससे हादसा या हत्या का पता चल सके।

Exit mobile version