गाजियाबाद: विवाहिता से रेप की कोशिश, देवर पर चलाई गोली

गाजियाबाद। विवाहिता से फोन पर हुई बातचीत का आडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने उसके साथ रेप की कोशिश की। ऐन वक्त पर पति आया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। जबकि बाद में विवाहिता के देवर पर फायर भी झोंक दिया। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है।

एक कॉलोनी निवासी विवाहिता ने बताया कि शादी से पहले उनकी एक दूर के रिश्तेदार शाहरुख से फोन पर बात हो जाती थी। उसकी ऑडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उन पर संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। आरोपी ससुराल स्थित उनके घर में घुस गया और उनको दुष्कर्म करने की नीयत से कमरे में ले जाने लगा। इसी दौरान उनके पति आ गए तो उसने उनका गला काटने की धमकी दी। आसपास के लोगों के एकत्र होने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। आरोपी ने उनके देवर पर गोली चला दी, वह बाल-बाल बचे। मामले में उन्होंने शाहरुख समेत चार के खिलाफ जान से मारने की कोशिश, छेडखानी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

तीन युवकों को लेकर पहुंचा था आरोपी
पीड़ित पक्ष के मुताबिक आरोपी अपने साथ तीन युवकों को लेकर वहां पहुंचा था। ऐन वक्त पर पकड़े जाने के बाद बात आगे बढ़ी तो उसके दोस्त भी इस परिवार पर हमलावर हो गए। आसपास इलाके के लोग एकत्र हुए तो आरोपीगण वहां से भाग निकले। अगर इलाकाई लोग मौके पर न पहुंचते तो आरोपी किसी न किसी वारदात को अंजाम दे डालता।

Exit mobile version