गाजियाबाद: पहले पूछा युवती का धर्म, फिर किया दरिंदों ने गैंगरेप

गाजियाबाद। ट्रानिकी सिटी इलाके में युवती से गैंगरेप के मामले में नया खुलासा हुआ है। दरिंदों ने गैंगरेप से पहले उसका धर्म पूछा था। जब युवती ने बताया कि वह हिंदू है तो उसके साथ गैंगरेप किया गया। यह कबूलनामा खुद आरोपी जुनैद और इमरान का है। जबकि उसकी सहेली दरिंदों के मजहब की थी तो उसे जाने दिया।

30 30 नवंबर को दिल्ली की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। गिरफ्तार आरोपियों ने यह भी बताया है कि उनका इरादा युवती के साथ मौजूद उसकी सहेली के साथ भी दुष्कर्म करने का था, लेकिन वह उनके मजहब से ही ताल्लुक रखती थी, इसलिए उसे जाने दिया। वारदात में खानपुर गांव के पांच युवक शामिल थे। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से चांद, गोलू और सुल्तान को सोमवार को पकड़ा। इमरान और जुनैद को रविवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था। दोनों के पैर में गोली लगी थी। उनके पास एक-एक तमंचा बरामद किया गया था। सुल्तान ट्रॉनिका सिटी थाने से मोबाइल चोरी के एक मामले में पूर्व में भी जेल जा चुका है।

ऐसे हुआ घटनाक्रम

डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव ने आरोपियों से की गई पूछताछ के हवाले से बताया कि खिलौने की फैक्टरी में काम करने वाली युवती घर लौटते समय अपनी सहेली के साथ स्कूटी सीख रही थी। सहेली का दोस्त भी वहां आ गया था। सहेली और उसका दोस्त स्कूटी पर आगे निकल गए। युवती फोन पर बात कर रही थी। जुनैद, चांद और इमरान वहां टहलते हुए पहुंच गए। तीनों का गांव पास में ही है। युवती को अकेली देख उसे पकड़ लिया। यह देख सहेली और उसका दोस्त भी युवती के पास आ गए।
चांद ने तीनों से उनका मजहब और नाम बताने के लिए कहा। इसके बाद आरोपियों ने युवती को एकतरफ खड़ा कर दिया। सहेली और उसके साथ से कहा कि तुम चुपचाप खड़े रहो, तुम्हारे साथ कुछ नहीं होगा। इसके बाद उनके सामने ही युवती के साथ इमरान, जुनैद और चांद ने दुष्कर्म किया गया। इसके बाद इमरान ने फोन करके गोलू और सुल्तान को बुलाया। दोनों के दुष्कर्म करने से पहले ही वहां एक कार आ गई। इस पर पांचों आरोपी भाग गए।

सूजबूझ से बची युवती की जान
आरोपियों ने कबूला कि वे दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या करना चाहते थे। उन्होंने युवती को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को घटना के बारे में बताया तो उसे जान से मार देंगे। युवती ने कह दिया कि ऐसी घटना को बताने में उसकी बदनामी है, इसलिए वह किसी से इसका जिक्र नहीं करेगी। इस पर उसे छोड़ दिया लेकिन बाद में फिर से इरादा हुआ कि गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी जाए। तभी वहां कार आ गई। इसलिए, वह बच गई।

Exit mobile version