गाजियाबाद: एकतरफा प्यार में हिस्ट्रीशीटर, युवती की शादी के बाद घर पर किया पथराव

गाजियाबाद। एकतरफा प्यार में पड़ा हिस्ट्रीशीटर उस वक्त बौखला गया, जब उसे पता लगा कि उस युवती की शादी हो गई है। आरोपी ने जहां सोशल मीडिया पर पोस्ट करके युवती के अपहरण की धमकी दी। वहीं उसके घर पहुंचकर पथराव भी किया। इस घटना से युवती के परिजन सहमे हुए हैं। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नगर की एक कॉलोनी स्थित मंदिर के पुजारी का आरोप है कि एक हिस्ट्रीशीटर काफी समय से उनकी पुत्री को परेशान कर रहा है। हिस्ट्रीशीटर के डर के कारण उनकी पुत्री ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया था। दो दिन पूर्व पुजारी की पुत्री की शादी हुई है। आरोप है कि जैसे ही हिस्ट्रीशीटर को शादी का पता लगा तो वह आपा खो बैठा और उसने सोशल मीडिया पर युवती को अगवा करने की धमकी भरा पोस्ट वायरल किया। परिजनों का आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके घर पर पथराव किया। घटना से परिवार दहशत में है। एसीपी ज्ञानप्रकाश राया का कहना है कि आरोपी निशांत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

काफी समय से कर रहा था परेशान
परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवती के पीछे आरोपी काफी दिनों से लगा था। कालेज जाते वक्त उसका पीछा करता था। लौटते वक्त भी पीछे आता और अक्सर रास्ते में मिलता था। लगातार उनके घर के आसपास मंडराता रहता था। विरोध करने पर आमादा फसाद हो जाता था। लोकलाज के भय से परिवार वाले खुलकर कुछ नहीं कह पाते थे।

गुट लेकर बोला घर पर धावा
परिजनों के मुताबिक बेटी की शादी की जानकारी मिलने के बाद आरोपी बौखला गया। इतना ही नहीं वह अपनी गुट लेकर वहां आ गया और दरवाजे पर गालीगलौज शुरू कर दी। सभी लोग नशे में धुत थे और ईंट पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। यह भी धमकी दी कि युवती को अब वह घर से उठाकर ले जाएगा। एसीपी ने बताया कि आरोपी निशांत की तलाश जारी है। जल्द ही उसे पकड़ लेंगे।

Exit mobile version