गाजियाबाद: हरियाणा में लूट, गाजियाबाद के युवक की बाइक-मोबाइल लूटा

गाजियाबाद। जिले के युवक के साथ हरियाणा के सोनीपत में लूट की वारदात हो गई। युवक फिलहाल सोनीपत में रह रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके तफ्तीश चालू कर दी है।

गाजियाबाद मे रहने वाले कासिम ने बताया कि वह फिलहाल गांव पतला सोनीपत मे किराये पर कमरा लेकर रहता है। रविवार रात को प्याऊ मनियारी कुण्डली से गांव पतला जा रहा था। नागंल कलां गांव के पास पहुंचा तो रास्ते मे रोड पर 3 युवक एक मोटर साईकिल सहित खड़े थे। कासिम ने बताया कि वह वहां से गुजरने लगा तो उन्होंने उसकी बाइक के सामने मोटरसाइकिल अड़ा दी। उसके रूकते ही तीनों युवक उससे बाइक छीनने लगे। उसने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह डर गया। तीनों युवक उसकी बाइक और मोबाइल फोन जबरदस्ती छीन कर फरार हो गए। उसने बताया कि वह पैदल चल कर नागंल कलां गांव में पहुंचा और वहां से मदद लेकर वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक रात को कंट्रोल रूम सोनीपत से एक वीटी प्राप्त हुई कि नागंल कला रोड पर तीन लड़कों ने एक मोटरसाइकिल व एक फोन जबरदस्ती छीन लिया है। पुलिस ने आसपास नाकाबंदी की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कासिम से वारदात का ब्योरा लिया। उसकी शिकायत पर मुकदमा लिख लिया है।

कई जगहों पर दबिश, नतीजा सिफर
पुलिस का दावा है कि इलाके की नाकाबंदी करने के साथ ही कई स्थानों पर दबिश भी दी गई लेकिन कोई संदिग्ध हाथ नहीं लगा है। किसी भी स्तर पर पुलिस को दूसरे दिन भी कामयाबी नहीं मिल सकी है। कुल मिलाकर लूट की वारदात के बाद पुलिस अंधेरे में तीर चलाने में जुटी है। युवक के परिजन भी यहां काफी दहशत में हैं।

Exit mobile version