गाजियाबाद: सरेराह युवती को झाड़ियों में ले गए दरिंदे, गैंगरेप

गाजियाबाद। सहेली के साथ स्कूटी सीखने निकली युवती के साथ गैंगरेप हो गया। आटो में सवार होकर आए तीन युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया। ये दरिंदे कौन थे, इसके बारे में खुद युवती को भी नहीं पता। मामले की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटनाक्रम ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक, ये घटना गुरुवार देर शाम की है। 23 वर्षीय युवती दिल्ली में सोनिया विहार की रहने वाली है। ये इलाका उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र से एकदम सटा हुआ है। युवती ने पुलिस को बताया, मेरे साथ सहेली भी मौजूद थी। कुछ देर बाद ही सहेली का बॉयफ्रेंड वहां आ गया। हम तीनों आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी एक ऑटो वहां आकर रुका। उसमें से तीन युवक उतरे और मुझे जबरन खींचकर झाड़ियों में ले गए। डरा-धमकाकर मेरे साथ रेप किया और फरार हो गए। ये घटना ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में खानपुर रोड पर हुई है। वहां काफी जंगल हैं और सुनसान एरिया है। शाम के बाद वहां लोगों की आवाजाही काफी कम हो जाती है। शुक्रवार सुबह ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल परीक्षण कराते हुए अज्ञात के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सहेली के बॉयफ्रेंड से पूछताछ
पुलिस ने पीड़िता की सहेली के बॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया है। क्योंकि इस वारदात में उसकी मिलीभगत का पुलिस को शक है। पुलिस मानकर चल रही है कि ऐसे ही राह चलते गैंगरेप की वारदात नहीं हो सकती। जरूर सुनयोजित ढंग से इस घटना को अंजाम दिया गया है। हो सकता है कि आरोपी इन दरिंदों को साथ लेकर आया हो या फिर पहले से कहीं उसका इनसे टच रहा हो। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

खींचते हुए झाड़ियों में ले गए दरिंदे
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीनों युवक उसे खींचते हुए झाड़ियों में ले गए। वो चीखी-चिल्लाई और मदद भी मांगी लेकिन वहां मौजूद सहेली या बॉयफ्रेंड मदद को आगे नहीं आए। वह समझ नहीं पा रही थी कि अचानक उसके साथ हो क्या रहा है।

Exit mobile version