गाजियाबाद: ट्रेन की चपेट में आकर दो मजदूरों की मौत, एक गंभीर घायल

गाजियाबाद। ट्रेन की चपेट में आकर दो मजदूरों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर है। तीनों मजदूर लखीमपुर जिले के रहने वाले थे और यहां रहकर काम करते थे। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं।
हादसा मसूरी क्षेत्र में इंद्रगढ़ी के पास रेलवे ट्रैक पर हुआ। साइबर कैफे के जरिये घर पर ऑनलाइन रुपये भेजकर तीनों मजदूर वापस लौट रहे थे। घायल को जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। तीनों युवक एनएच-नौ स्थित वेदांता फार्म हाउस में काम करते थे। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि युवकों की पहचान लखीमपुर खीरी के खानीपुर खमरिया निवासी आशीष (30), सीतापुर के मंदनापुर तालगांव निवासी रामभोले उर्फ चाचा और छोटेलाल (26) के रूप में हुई। ट्रेन की चपेट में आने से आशीष और रामभोले की मौत हो गई। छोटेलाल का उपचार चल रहा है। हादसा दिल्ली से हापुड़ की ओर जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस से हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय तीनों ट्रैक के किनारे चल रहे थे।

कच्ची गृहस्थी छोड़ गया आशीश
रामभोले के भतीजे मंजीत ने बताया कि तीनों घर पैसे भेजने के लिए इंद्रगढ़ी स्थित साइबर कैफे पर गए थे। वहां से वापस लौटते समय हादसा हो गया। तीनों फार्म हाउस में मजदूरी करते थे। आशीष के दो बेटे और एक बेटी है। जबकि छोटे लाल की पांच महीने पहले ही शादी हुई है और रामभोले अविवाहित है।

Exit mobile version