गाजियाबाद: पार्क में मिला अज्ञात युवक का शव, हत्या की आशंका

गाजियाबाद। मंगलवार को जिले के इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के अभयखंड स्थित ग्रीन पार्क में अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस की जांच में पता चला कि युवक के गले पर चाकू से हमला करके उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस अज्ञात युवक के शव शिनाख्त के प्रयास कर रही। युवक की उम्र करीब 25 से 26 साल बताई जा रही है। इंदिरापुरम के एसीपी ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामें की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अज्ञात युवक के शव पर कई चोटों के निशान भी है। युवक की मौत की वजह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। कोतवाली पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। इंदिरापुरम इलाके में इससे पहले भी एक युवती का शव मिल चुका है। हालांकि उसे युवती की मौत की वजह पुलिस ने पूरी तरह से सुलझा दी। पुलिस की जांच में पता चला कि युवती की मौत छत गिरकर हुई थी, लेकिन अब इस युवक के शव मिलने के बाद देखना होगा कि पुलिस कितने दिन में शव की शिनाख्त कर खुलासा कर पाती है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के ग्रीन पार्क में मिले युवक की घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी तलाश रही है। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई अहम सुराग नहीं मिला है। जिससे युवक की मौत की वजह और उसकी पहचान स्पष्ट हो सके। युवक के शिनाख़्त के पुलिस व्हाट्सएप फेसबुक समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा ले रही है।

गंभीर चोटें कर रहीं झगड़े का इशारा
ग्रीन पार्क में मिले युवक के शव पर कई गंभीर चोटों के निशान है। इसके अलावा गले पर धारदार हथियार यानी चाकू से हमले की भी आशंका जताई जा रही है। अंदाज़ यह भी लगाया जा रहा है कि इस युवक की किसी झगड़े के बाद किसी ने उस पर चाकू से हमला कर इसकी हत्या की है। युवक के शव मिलने की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सुलझ पाएगी।

Exit mobile version