तेलंगाना में बोले पीएम मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी

तेलंगाना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महबूबाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तेलंगाना की पहचान संस्कृति और टेक्नोलॉजी से है, लेकिन केसीआर ने इस प्रदेश पर अंधविश्वास का ठप्पा लगा दिया। जनता के पैसों से बनाया सचिवालय, उन्होंने(केसीआर) अंधविश्वास के चलते बर्बाद कर दिया।

आखिर फार्महाउस मुख्यमंत्री की तेलंगाना को क्या आवश्यकता है? अंधविश्वास के गुलाम हैं फार्महाउस मुख्यमंत्री, तेलंगाना को नहीं चाहिए फार्महाउस मुख्यमंत्री, गरीबों के गुनहगार हैं फार्महाउस मुख्यमंत्री, 3 दिसंबर को हारेंगे फार्महाउस मुख्यमंत्री। प्रधानमंत्री ने कहा केसीआर को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था। लंबे समय से वो इस कोशिश में थे कि किसी तरह भाजपा से दोस्ती कर लें। जब वे एक बार दिल्ली आए थे, तो मुझसे मिलकर भी े यही अनुरोध किया था, लेकिन भाजपा कभी भी तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई भी काम नहीं कर सकती। जब से भाजपा ने केसीआर को मना किया है तब से बीआरसी बौखलाई हुई है। बीआरसी अब मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वो जानते हैं कि मोदी कभी केसीआर को भाजपा के आस-पास भटकने नहीं देंगे। ये गारंटी भी मोदी की गारंटी है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी।

कांग्रेस किसानों को फायदा नहीं पहुंचाना चाहती
चुनाव आयोग द्वारा तेलंगाना सरकार को रायथु बंधु योजना के तहत वितरण रोकने के लिए कहने पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, कंग्रेस पार्टी ने इस पर आपत्ति जताई। ये तो पहले से चल रही योजना है, इसमें कांग्रेस को क्या आपत्ति है? अगर कोई नई योजना होती तो हम समझ सकते थे। अचानक कांग्रेस पार्टी का ये बोलना कि इस योजना को रोक देना चाहिए, इससे साफ जाहिर होता है कि वे कांग्रेस) किसानों को फायदा नहीं पहुंचाना चाहते हैं।

पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार
तेलंगाना विधानसभा चुनाव पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। भाजपा यहां रेस में नहीं है। सत्तारूढ़ पार्टी से लोग थक चुके हैं और बदलाव चाहते हैं। उनमें भाजपा में कोई दम नहीं है।

Exit mobile version