गाजियाबाद: 13 साल से फरार चल रहा 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले की साहिबाबाद थाना पुलिस ने 13 साल से फरार चल रहे 50000 रुपये के इनामी बदमाश को बिहार से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार बदमाश ने 2010 में अपने साथियों के साथ नशा देकर सामान से भरे ट्रक को चोरी किया था। पुलिस ने बदमाश के साथियों को 2010 में ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जबकि यह फरार हो गया था।

गिरफ्तार बदमाश राजू उर्फ साहिब आलम उर्फ वशी कर्मी निवासी डूमरी थाना रामाढ़वा जिला पूर्वी चम्पारण बिहार मुकदमें में फरार चल रहा था। राजू उर्फ साहिब 13 सालों से फरार होकर इधर-उधर रहकर समय काट रहा था। राजू पर गाजियाबाद पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। राजू उर्फ साहिब आलम उर्फ वशी कर्मी की गिरफ्तारी के संबंध में थाना साहिबाबाद से पुलिस टीम बिहार के लिए रवाना हुई थी। जिसमें राजू को पुलिस ने थाना रक्सौल क्षेत्र जिला मोतिहारी बिहार से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस से बचने के लिए बिहार के अलावा राजू 13 साल तक कभी किसी प्रदेश में तो कभी किसी प्रदेश में रहकर अपना समय काट रहा था। आखिरकार पुलिस ने 13 साल बाद राजू को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया

खुद को छिपाने की हर कोशिश की
बदमाश राजू उर्फ साहिब आलम ने पूछताछ में बताया मैने अपने साथियों के साथ मिलकर वर्ष 2010 में थाना साहिबाबाद क्षेत्र नशीला पदार्श देकर ट्रक को मय सामान के चोरी कर लिया था। जिसमें मेरे अन्य साथी जेल चले गए थे और मैं फरार हो गया। अपने आप को इधर उधर छिपाते घूम रहा था वर्तमान में मै बिहार में रह रहा था।

मई 2010 में राजू ने साथियों के साथ मिलकर लूट था ट्रक
पुलिस के मुताबिक राजू उर्फ साहिब आलम ने साल 2010 को अपने साथियों के साथ सामान से भरे ट्रक को लूटा था। जिस पर रनवीर सिंह ने नशीला पदार्थ देकर ट्रक को चोरी करने के संबंध में मुकदमा कराया था। राजू उर्फ साहिब आलम अलावा 4 अभियुक्तगण आए थे। उन चारों बदमाशों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

Exit mobile version