गाजियाबाद: चुनौती देकर चुराई बाइक, विरोध पर दिखाई बाइक मालिक को पिस्टल

गाजियाबाद। एक बदमाश ने युवक की बाइक चोरी कर ली। आरोप है कि इससे पहले आरोपी ने चैलेंज भी दिया था। क्योंकि पिछले प्रयास में वह बिफल हुआ था। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है।

पूरा घटनाक्रम मोदीनगर थाना क्षेत्र में गांव कादराबाद स्थित मंदिर के बाहर का है। तिबड़ा रोड निवासी धर्मेंद्र ने बताया, 20 सितंबर को मंदिर के बाहर बाइक खड़ी करके पूजा-अर्चना करने के लिए अंदर गया था। इसी दौरान एक व्यक्ति आया और बाइक चुराने का प्रयास करने लगा। तभी मैं मंदिर से बाहर आ निकला। मेरे आने पर बदमाश मुझे पिस्तौल दिखाकर धमकी देकर फरार हो गया। जाते-जाते उसने मुझे चौलेंज दिया कि वो बाइक चोरी करके दिखाएगा। धर्मेंद्र वाई-फाई लगाने का काम करते हैं। वो अक्सर इस मंदिर पर आकर कुछ देर के लिए बैठ जाते हैं। धर्मेंद्र 20 नवंबर की शाम को भी आए और बाइक बाहर खड़ी करके मंदिर के अंदर चले गए। शाम करीब साढ़े 7 बजे एक बदमाश आता है और बाइक चुराकर ले जाता है। ब्ब्ज्ट फुटेज देखने से पता चलता है कि उसने लोहे की कोई वस्तु बाइक के लॉक में घुसाई और मात्र 4 सेकेंड में लॉक तोड़ दिया। वो बाइक को सिर्फ 15 सेकेंड में चुराकर वहां से रफूचक्कर हो गया।

पुलिस ने पहली शिकायत में की लापरवाही
पीड़ित धर्मेंद्र का दावा है कि ये वही बदमाश है, जिसने ठीक दो महीने पहले भी बाइक चुराने का प्रयास किया था। धर्मेंद्र का आरोप है कि उसने उसी वक्त मोदीनगर थाना पुलिस में सीसीटीवी फुटेज के साथ शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। इस वजह से आरोपी नहीं पकड़ा गया और दूसरी बार में उसने आखिरकार बाइक चुरा ली। उधर, चौलेंज देकर बाइक चुराने की घटना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर रही है।

Exit mobile version