गाजियाबाद: फंदे पर मिला महिला का शव, पति को छोड़ लिव इन में रह रही थी

गाजियाबाद। लिव इन में रह रही महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव घर में फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने खिड़की तोड़कर शव बाहर निकाला और उसे कब्जे में ले लिया है। वहीं पुलिस अब परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की डीएलएफ कॉलोनी में रह रही अंजली शर्मा का शव कमरे में फंदे से लटका मिला। पड़ोसियों को बदबू आई तो पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। खिड़की तोड़ने के बाद भीतर दाखिल होकर पुलिस ने दरवाजा खोला और शव निकाला। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि अंजली शर्मा अपने पति दीपक प्रजापति को पिछले सात-आठ साल से छोड़कर डीएलएफ कॉलोनी में नितिन त्यागी के साथ रह रही थीं। नितिन एक निजी कंपनी में काम करता है। पड़ोस के लोग अंजली को ज्यादा समय बाहर नहीं देखते थे। सूचना मिली कि कमरे से बदबू आ रही है। टीम मौके पर पहुंची तो कमरे की खिड़की और दरवाजा अंदर से बंद था। पास की दुकान से आरी मंगवाकर खिड़की काटने का प्रयास किया लेकिन नितिन ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने शव नीचे उतारकर जांच की।

नितिन से भी की गई पूछताछ
पुलिस ने नितिन से भी इस घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की। यह भी सवाल किया कि वो कब से अंजलि से नहीं मिला या उसे कब आखिरी बार देखा था। पुलिस इस तथ्य पर जांच कर रही है कि नितिन के अंजलि से संबंध कैसे थे। यह हत्या है या आत्महत्या, इस संशय को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस ने महिला की कॉल डिटेल भी खंगाली है, ताकि पता लग सके कि उसने फोन पर आखिरी बार किससे बात की थी।

सुसाइड की वजह स्पश्ट नहीं
एसीपी शालीमार गार्डन सूर्यबली मौर्य का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। परिजनों से तहरीर मिलने पर जांच के आधार पर कार्रवाई होगी। फिलहाल कोई सुसाइड नोट कमरे में नहीं मिला है। सुसाइड की वजह स्पश्ट नहीं हो पा रही है।

Exit mobile version