गाजियाबाद: पीएम-सीएम पर टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

गाजियाबाद। विजयनगर थाना पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक ने एक वीडियो में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लेकर टिप्पणी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तारी कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

थाना विजयनगर द्वारा गिरफ्तार किए गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम समीर बताया। वायरल वीडियो में समीर बोलता दिख रहा कि अभी मुसलमान किसी बात पर चुप है। जिस दिन अपनी पर आ गया तबाह कर देगा सबको। मुसलमान का बहुत दिल दुखाया है हिंदू लोग बहुत रगड़ रहे हैं। जिस दिन हमारी सरकार आ गई निपटा देंगे। सबको मगर अभी बस मजबूरी में चुप हैं। वायरल वीडियो 22 नवंबर का बताया जा रहा है। फिलहाल पूरे वीडियो की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है कि वह वीडियो किसने शूट किया है। पुलिस की जांच में अभी तक यह जानकारी मिली है कि एक वेब पोर्टल से जुड़ा व्यक्ति विजयनगर में आया था। उसके साथ कुछ लड़कों ने माइक पर बयानबाजी की थी जिसे किसी ने वीडियो बना लिया। वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

थाने में हुई पूछताछ
एसीपी निमिष पाटिल ने बताया एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में अपना नाम समीर बताया है और वह उमर मस्जिद के पास का रहने वाला है। वीडियो में युवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में आपत्तिजनक कमेंट कर रहा था। वायरल वीडियो के आधार पर विजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

कई पहलुओं पर चल रही जांच
पुलिस की जांच में अब तक पता चला है कि एक पोर्टल के लिए समीर द्वारा बाइट ली गई थी। जिसमें समीर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा हिंदू धर्म पर भड़काऊ बातें कर टिप्पणी की थी। जिसका वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस यह भी अंदाजा लगा रही है कि समीर से मजाक में ही इस तरह की बात बुलवाई गई होगी। फिलहाल पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच की जा रही है।

Exit mobile version