गाजियाबाद: गे डेटिंग एप पर युवक को फंसाया, घर बुलाकर पीटा, अब ब्लैकमेलिंग

गाजियाबाद। गे डेटिंग एप के जरिये एक शादीशुदा व्यक्ति को फंसाकर युवक ने अपने घर बुला लिया। जबकि वहां पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे जमकर पीटा गया। उस व्यक्ति के कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो क्लिप बनाई। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 20 हजार रुपये भी दो बार में लिए गए। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

इंदिरापुर थाने पहुंचकर भुक्तभोगी ने पुलिस को बताया कि पिछले दिनों मोबाइल में ग्रिंडर गे व लेसबियन एप इंस्टाल की थी। कई लोगों से चेट होने लगी। एक युवक ने चेट के माध्यम से बुधवार को अपने घर मिलने के लिए बुला लिया। व्यक्ति बुधवार सुबह दस बजे सेक्टर 14 में अटलांटिका अस्पताल पहुंचा और वहीं अपनी बाइक खड़ी कर दी। युवक की स्कूटी पर बैठकर सेक्टर 14 में उसके घर पहुंच गया। परिजन के बारे में युवक ने माता पिता के बाहर गए होने की बात कही। इसी बीच दूसरे कमरे से युवक के पांच दोस्त आए और सभी ने व्यक्ति की पिटाई करनी शुरू कर दी। युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर जबरन कपड़े उतार दिए। युवक ने अश्लील वीडियो बनाई। फिर दूसरी वीडियो में डरा धमकाकर खुद से घर आने और पिटाई नहीं करने बात बोलते हुए वीडियो बनाई। युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपये की मांग करने लगे। फिर पर्स निकालकर क्रेडिट कार्ड से 10234-10234 रुपये पेटीएम में ट्रांसफर कर लिए। रुपये मिलने पर कपड़े व मोबाइल लौटा दिया। दो युवक स्कूटी पर बिठाकर अटलांटा अस्पताल छोड़ दिया। व्यक्ति ने इंदिरापुरम थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की।

अस्पताल में भर्ती है मां
व्यक्ति ने बताया कि तीन चार माह से पत्नी से झगड़ा चल रहा है। इस बीच वह डेटिंग एप से जुड़कर खाली समय में चेटिंग करने लगा। हाल में अपनी मां के बीमार होने पर परेशान है। इंदिरापुरम के एक निजी अस्पताल में अपनी मां के भर्ती होने के दौरान अस्पताल में रूक रहा था। अस्पताल में समय ज्यादा मिलने के कारण देर रात तक चेट करने लगा।

Exit mobile version