गाजियाबाद: भांजी के प्रेम प्रसंग में आड़े आने पर हुई थी सिकंदर की हत्या, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले के थाना टीला मोड़ इलाके में 18 नवंबर को हुए हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हत्यारोपियों के पास से पुलिस ने एक बाइक, एक ईट व एक टूटी हुई कांच की बोतल बरामद की है।

थाना टीला मोड़ पुलिस ने मुखबिर की की सूचना के आधार पर चेंकिग के दौरान हत्या आरोपी अक्षय, सुमित उर्फ कालू को भौपुरा तिराहे से गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में हत्या आरोपी अक्षय ने बताया उसका मृतक सतेन्द्र उर्फ सिकन्दर की भांजी से लगभग एक वर्ष से दोस्ती थी। जिस कारण मेरा मृतक की भांजी के घर पर आना जाना था। जिस कारण सतेन्द्र उर्फ सिकन्दर मुझे पसन्द नहीं करता था और इस बात को लेकर मुझसे कई बार सतेन्द्र उर्फ सिकन्दर के साथ कहासुनी हुई थी। मैं अपने आपको अपमानित महसूस करने लगा था। ये बात मैंने अपने दोस्त सुमित उर्फ कालू को बताई तो हम दोनो ने सतेन्द्र उर्फ सिकन्दर की हत्या करने की योजना बनाई। हत्यारोपियों ने यह भी कबूला है कि 17 नवंबर को पहले हम दोनों ने मौका पाकर सतेन्द्र उर्फ सिकन्दर को अपने साथ लेकर पहले हम तीनों ने शराब पी और हम तीनों ने नशा किया। जब हम दोनों को एहसास हो गया कि सतेन्द्र उर्फ सिकन्दर को नशा हो गया है और हमारा विरोध नहीं कर सकता है। तो हम दोनों ने मिलकर उसे कालू की मोटर साइकिल पर बैठाकर हिण्डन एयर फोर्स की बाउन्ड्री की तरफ ले गए। फिर हम दोनों ने मिलकर एक काँच की बोतल तोड़कर उसके गले मे मारी और उसको ईटों से मारा जब हमे लगा कि वह मर चुका है। तो हम लोग उसको छोड़कर चले चले गए।

अक्षय पर पहले से दर्ज हैं मुकदमें
गिरफ्तार हत्यारोपी अक्षय पुत्र अनिल तौमर निवासी सोनिया विहार थाना टीला मोड जनपद गाजियाबाद, सुमित उर्फ कालू पुत्र स्व) प्रेमबाबू निवासी ठठिया थाना ठठिया जिला कन्नौज हाल निवासी ओमपाल भाटी के मकान के सामने वाली गली मोहल्ला कुटी थाना टीलमोड़ जनपद गाजियाबाद के पास से हत्या में प्रयुक्त ईंट व काँच की बोतल और एक बाइक बरामद की है। अक्षय तौमर पर टीला मोड़ के तीन मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं।

सीसीटीवी फुटेज ने दी जांच को दिशा
गिरफ्तार हत्या आरोपी अक्षय तोमर ने बताया की सत्येंद्र की भाजी से उसकी 1 साल से दोस्ती थी। भांजे से दोस्ती का सतेंद्र विरोध करता था। जिसको लेकर अक्षय ने अपने दोस्त सुमित के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की घटना का खुलासा पुलिस ने सीसीटीवी लोकल इंटेलीजेंस के माध्यम से कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version