अब राजस्थान में कभी नहीं आएगी गहलोत की सरकार: मोदी

राजस्थान। विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने राजस्थान में पूरे दमखम से प्रचार किया है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डूंगरपुर, शाहपुरा और सागवाड़ा में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलकर भाजपा की उपलब्धियां जनता को गिनाई और जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी ने कहा आज मैं एक भविष्यवाणी करना चाहता हूं कि इस बार तो नहीं अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी। कहा कि कांग्रेस का सूपड़ा साफ करो और राजस्थान से अत्याचार, भ्रष्टाचार से मुक्त करो। कांग्रेस सरकार की विदाई इसलिए भी जरूरी है ताकि यहां केन्द्र की हर योजना तेजी से लागू हो। कांग्रेस के पाले हुए पेपर लीक माफियाओं ने राजस्थान के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है। आज कांग्रेस के नेताओं के घर से छापे में जो निकल रहा है, लॉकर से सोने की ईंटें निकल रही हैं, काले कारनामों की लाल डायरी..ये लाल डायरी के जो पन्ने खुल रहे हैं उसमें कांग्रेस की काली सच्चाई है। मोदी ने कहा मोदी की गारंटी कांग्रेस के हर झूठे वादों पर भारी है। जहां कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है। कांग्रेस ने दशकों के अपने शासन काल में जो सोचा तक नहीं, वो बीते 10 साल में आपके सेवक ने देशवासियों के चरणों में समर्पित कर दिया। किसी ने कल्पना नहीं की थी कि देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिलेगा। कांग्रेस अपने एक परिवार के आगे किसी को नहीं देखती जो कांग्रेस के परिवार की ओर आंख उठाकर देख लेता है तो कांग्रेस उसे नीचा दिखाने का एक मौका नहीं छोड़ती। कांग्रेस बाबा साहेब अंबेडकर, सरदार पटेल  को भी इसी तरह अपमानित किया। कांग्रेस न दलितों की है, न पिछड़ों की, न आदिवासियों की और न गरीब की। कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की गुलाम बनकर रह गई है।

3 दिसंबर को कांग्रेस जा रही है: शाह

राजस्थान के पाली में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा गहलोत साहब आप राजस्थान में पेपर लीक करवाते रहें। अब मैं गहलोत साहब को बताने आया हूं कि राजस्थान की जनता ने आपका (अशोक गहलोत) पेपर लीक कर दिया है। अभी से तय हो गया है कि 3 दिसंबर को कांग्रेस जा रही है और भाजपा आ रही है। ये कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार भारत की राजनीति के राहु और केतु हैं। भारत के भविष्य पर जितने भी ग्रहण आए ये गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी के कारण ही आए हैं।

हिंसक व भड़काऊ भाषा बोलते हैं मोदी-योगी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार करते हुए कहा कि कहा प्रधानमंत्री मोदी क्या-क्या बोलते हैं, उन्हें खुद भी पता नहीं होगा। योगी आदित्यनाथ भी इसी तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। आप हिंसक और भड़काऊ भाषा का उपयोग कर रहे हैं। आप प्यार-मोहब्बत से बात कीजिए। अगर आपको कटाक्ष करना है और आरोप भी लगाने हैं तो कई शब्द हैं, उनसे काम लीजिए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो पर पर प्रतिक्रिया दी। सीएम गहलोत ने कहा उनका प्रधानमंत्री ने 9 किलोमीटर का रोड शो था। वे इतने घबराए हुए थे, कि सारा रूट खत्म करके, बाहर के लोगों को बुलाकर और शहर में रोड शो किया जहां पहले से ही भीड़ रहती है।

Exit mobile version