गाजियाबाद: पेट्रोल पंप स्टाफ पर घटतौली के आरोप पर हंगामा, एसडीएम से शिकायत

गाजियाबाद। भोजपुर में स्थित फिलिंग स्टेशन पर घटतौली व मिलावटी तेल बेचने का आरोप है। गांव के लोगों ने भाकियू के बैनर तले इसके विरोध में प्रदर्शन किया। जबकि बाद में एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा। एसडीएम ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

गांव वाले मोदीनगर तहसील परिसर पहुंचे और यहां नारेबाजी व हंगामा शुरू कर दिया। भाकियू के तहसील अध्यक्ष सिंटू नेहरा व बाबा परमेन्द्र आर्य के नेतृत्व में गांव भोजपुर व आसपास के गांवों में दर्जनों ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली से मोदीनगर तहसील पहुंचे। ग्रामीण एसडीएम संतोष राय के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों का कहना था कि गांव भोजपुर में एक पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप पर मिलावटी और कम तेल दिया जाता है। मिलावटी पेट्रोल और डीजल मिलने से ट्रैक्टर व अन्य वाहन खराब हो रहे है। जब इसका विरोध किया जाता है तो पेट्रोल पंप का स्टाफ आमादा फसाद हो जाता है।

किसान के साथ हाथापाई
आरोप है कि रविवार को गांव का सतीश नाम का व्यक्ति वहां ईंधन लेने पहुंचा था। घटतौली का विरोध किया तो स्टाफ ने उसके साथ हाथापाई कर डाली। यह भी कहा गया कि ज्यादा विवाद करेगा तो पेट्रोल पंप लूट की सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। इस पर सतीश खामोशी से वहां से निकल आया।

आंदोलन की दी चेतावनी
ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर चेतावनी दी है कि यदि जल्द जांच कर सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वह तहसील परिसर में अनिश्चित कालीन धरने पर बैठ जाएगे। उप जिलाधिकारी संतोष राय ने निष्पक्ष जांच कर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया। इस दौरान बब्बू त्यागी मंडोला ,प्रशांत चौधरी ,नवनीत शर्मा ,अमरीश ,कैलाश ,सुधीर कुमार ,महबूब अली व धीरज कुमार सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

Exit mobile version