3 दिसंबर को राजस्थान में सत्ता परिवर्तन होगाः प्रधानमंत्री

राजस्थान। मंगलवार को कोटा में में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जब कांग्रेस केंद्र में सत्ता में थी, तब 2 लाख रुपये (प्रति वर्ष) या उससे अधिक कमाने वाले लोगों पर कर लगाया जाता था। आज 7 लाख रुपये तक की आय वाले लोगों पर कोई टैक्स नहीं लगाया जा रहा है। इससे मध्यम वर्ग के सैकड़ों करोड़ लोगों की बचत हुई है। 3 दिसंबर को जब सत्ता परिवर्तन होगा तो कोटा में एयरपोर्ट का सपना भी पूरा हो जाएगा।

पीएम ने कहा कि आजकल राजस्थान की लाल डायरी की सबसे अधिक चर्चा है। इस लाल डायरी के पन्ने जैसे-जैसे खुल रहे हैं, वैसे वैसे जादूगर जी के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही है। इस लाल डायरी में साफ-साफ लिखा है कि कांग्रेस सरकार ने 5 वर्षों में आपके जल, जंगल और जमीन को कैसे बेचा है। कोटा शिक्षा की भी नगरी है। युवाओं के लिए सपनों की भी नगरी है। देश भर से युवा यहां पढ़ने आते हैं। कोटा से बेहतर कौन जानता है कि सपनों का मतलब क्या होता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले 5 साल में बार-बार राजस्थान के युवाओं के सपनों को तोड़ा है। ऐसी कोई परिक्षा नहीं, ऐसा कोई पेपर नहीं जो कांग्रेस ने बेचा नहीं। कांग्रेस का पेपर लीक माफिया युवाओं के सपनों पर भारी पड़ गया है। इसलिए राजस्थान बेरोजगारी के मामले में देश में अग्रणी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा मैं आपको विश्वास दिलाता हूं परीक्षा के पेपर लूट कर जिसने भी अपने लॉकर भरे हैं, उसका लॉकर टूटेगा और वे लॉकअप में जाएगा। राजस्थान में कांग्रेस की लुटेरी सरकार जनता से किस तरह खिलवाड़ करती है, ये भी राजस्थान के लोग भलीभांति जानते हैं। कांग्रेस ने यहां बिजली के बिल कम करने की बात कही थी, लेकिन अब राजस्थान के हजारों भाई बहनों को गहलोत सरकार बिजली बिल की रिकवरी के नोटिस भेज रही है। यही कांग्रेस का दोगलापन और फरेब है।

माफियाओं का इलाज डबल इंजन की सरकार
राजस्थान के चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा राजस्थान में जहां भी जाता हूं तो कहीं खनन माफिया,वन माफिया,पशु माफिया हैं और जब माफियाओं की चर्चा होती है तो मुझे पुराने उत्तर प्रदेश की याद आती है। माफियाओं का इलाज केवल डबल इंजन की सरकार ही है। इन माफियाओं को डबल इंजन की सरकार रोकेगी और उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

हम क्विंटल भर काम करने वाले हैं: खरगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा उनके प्रधानमंत्री मोदी के पास कोई दूसरा मुद्दा नहीं है। अगर उनके पास दूसरे मुद्दे होते तो वे आज तक चुप नहीं बैठते वे पीएम मोदी खुद बोलते हैं कि कांग्रेस हमें (भाजपा) क्विंटल भर गालियां देती है। हम (कांग्रेस) क्विंटल भर गालियां देने वाले नहीं हैं बल्कि क्विंटल भर काम करने वाले है।

Exit mobile version