राजस्थान में बोले मोदी: पांच साल में कांग्रेस ने विश्वासघात के अलावा कुछ नहीं दिया

राजस्थान। शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान के नागौर में पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के नागौर में वीर तेजाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके के बाद नागौर चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में जगह-जगह आपको विश्वासघात के अलावा और कुछ नहीं दिया।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने यहां कुशासन वाली सरकार दी। भ्रष्टाचार और घोटालों वाली सरकार दी, जहां सामान्य मानव की जान सुरक्षित नहीं। जहां बहनों-बेटियों का सम्मान सुरक्षित नहीं। कांग्रेस ने राजस्थान को उस मोड़ पर खड़ा कर दिया है। यहां के मुख्यमंत्री ने एक जनसभा में खुद स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों, उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया। क्योंकि वे यहां अपनी कुर्सी बचाने में जुटे रहे। अब ऐसा हाल जिस पार्टी का हो वह आपके लिए क्या करेगी। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया था, अब चुनाव के समय ये लोग बेमन से साथ-साथ फोटो खींचवा रहे हैं। मोदी ने कहा कई महीनों से राजस्थान की लाल डायरी की बड़ी चर्चा है। लाल डायरी में कांग्रेस के अपने ही नेता ने कांग्रेस के कुशासन की कथा को पूरे विस्तार से लिखा है। तभी मुख्यमंत्री का अपना बेटा यह लिखकर देने को तैयार है कि पापा की सरकार इस बार नहीं आने वाली।

कांग्रेस जनता को समस्या देतीः सीएम योगी
राजस्थान बाड़मेर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ कांग्रेस के नेता कहते हैं कि देश के संसाधनों पर मुसलमानों का अधिकार है और प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार देश के गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं का है। वे(कांग्रेस) तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी सबके साथ और विकास की बात करते हैं। कांग्रेस समस्या देती है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नया भारत समाधान निकालता है।

भाजपा की सरकार में विकास होगा: जेपी नड्डा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जैसलमेर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा आज राजस्थान भ्रष्टाचार, महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, किसानों, गरीब पिछड़ों के साथ अत्याचार करने वाला नंबर 1 राज्य हो गया है। एक बात ध्यान रखिए कि जहां कांग्रेस पार्टी होगी वहां भ्रष्टाचार, अत्याचार, लूट, घोटाला, घपला और छलावा होगा। जहां-जहां भाजपा की सरकार होगी वहां विकास होगा, तरक्की होगी, किसानों का उत्थान होगा।

Exit mobile version