गाजियाबाद: नेशनल हाइवे पर चलती कार में लहराई पिस्टल, चार गिरफ्तार

गाजियाबाद। दिल्ली-गाजियाबाद नेशनल हाइवे पर कार में सवार एक युवक ने चलती कार से पिस्टल लहरा दी। युवक काफी देर तक पिल्टल लहराता रहा। ट्रैफिक के बीच हुए इस घटनाक्रम का वीडियो सामने आया तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

नेशनल हाईवे पर एक युवक ने चलती कार में बैठकर हवा में पिस्टल लहराई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने इस मामले में चार लड़कों को गिरफ्तार किया है। इनसे पिस्टल रिकवर हो गई है। कार भी पुलिस ने बरामद की है। दरअसल, ये वीडियो कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बन रही थी। क्योंकि नेशनल हाईवे पर हर वक्त पुलिस तैनात रहती है। इसके बावजूद सरेआम पिस्टल लहराना एक दुस्साहस से कम नहीं था। ये वीडियो दिल्ली-गाजियाबाद नेशनल हाईवे पर विजयनगर थाना क्षेत्र में सिद्धार्थ विहार के पास का बताया गया है। सफेद रंग की कार चल रही है। इसमें ड्राइवर के बराबर वाली सीट पर बैठे व्यक्ति के हाथ में साफ तौर पर पिस्टल दिख रही है। खिड़की का शीशा नीचे करके उसने ये पिस्टल बाहर निकाली और हवा में लहराई। 38 सेकेंड की वीडियो में ये पिस्टल कार के बाहर ही रही। इस कार के पीछे चल रही दूसरी कार में बैठे लोगों ने वीडियो बनाई और सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

पिस्टल की चल रही जांच
डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया, इस मामले में विजयनगर थाने के इंस्पेक्टर को तत्काल जांच करते हुए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। एसीपी निमिष पाटिल ने बताया, विजयनगर थाना पुलिस ने इस मामले में कार नंबर के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनसे पिस्टल बरामद हो गई है। पिस्टल की जांच कराई जा रही है कि वैध है या अवैध। इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

आतिशबाजी चलाने का भी हुआ था स्टंट
चार दिन पहले एक और वीडियो भी सामने आया था, जिसमें कार की छत पर आतिशबाजी चलाकर कार दौड़ाई जा रही थी। इस मामले में भी पुलिस ने कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की थी। जबकि अब पिस्टल लहराने का वीडियो सामने आ गया है।

Exit mobile version