गाजियाबाद: युवक की गला रेतकर हत्या, चेहरा भी कुचला गया

गाजियाबाद। शुक्रवार से लापता युवक की दूसरे दिन शनिवार को लाश बरामद हुई। किसी ने युवक की हत्या कर दी। गले पर धारदार हथियार से प्रहार का निशान भी है। कातिल ने उसका चेहरा भी कुचल दिया था। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

सोनिया बिहार में रहने वाला सतेंद्र उर्फ सिकंदर (30) पुत्र उदयवीर शुक्रवार शाम घर से निकला था। परिजनों के मुताबिक इसके बाद सतेंद्र घर नहीं लौटा। परिवार वालों ने उसकी तलाश करने के साथ ही दोस्तों व परिचितों से भी जानकारी जुटाई लेकिन कोई नहीं बता सका कि आखिरकार सतेंद्र कहां है। जबकि दूसरे दिन शनिवार को उसकी लाश पड़ी मिली। चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था और गले पर धारदार हथियार से प्रहार का निशान था। मामले की जानकारी पर पुलिस भी घटनास्थल पर जा पहुंची और शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने उस शख्स से भी बात की, जिसने सबसे पहले शव को देखा था। जबकि इसके बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई।

मोबाइल डिटेल खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने पहले परिवार वालों से काफी देर पूछताछ की। यह भी पूछा कि किसी पर उन्हें शक तो नहीं है। साथ ही पुरानी रंजिश और विवादों के बारे में भी गहनता से सवाल किए गए। जबकि इसके साथ ही पुलिस ने युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालना शुरू कर दी है। उसकी लोकेशन भी निकाली गई है। ताकि सुराग मिल सके।

खुलासे को जुटाईं टीमें
एसीपी शालीमार गार्डन सूर्यबली मौर्य का कहना है कि युवक की शिनाख्त हो गई है। शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक गला रेत कर हत्या की गई है। आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीम लगा दी गई है।

Exit mobile version