गाजियाबाद: डिलीवरी ब्वॉय के बैग से मोबाइल पैकेट्स चोरी, सीसीटीवी में दिखा चोर

गाजियाबाद। डिलीवरी ब्वॉय के बैग से दो पैकेट किसी ने पार कर दिए। दोनों पैकेट में मोबाइल सेट थे। इनकी कीमत तकरीबन 50 हजार रुपये है। चोरी होते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

थाना नंदग्राम की राजनगर रेजिडेंसी में रोहित बंसल नाम का डिलीवरी बॉय अपनी मोटरसाइकिल से सामान डिलीवर करने आया था। इस दौरान जब वह फ्लैट में डिलीवरी करने गया, तभी एक युवक उसकी बाइक के पास आया और बैक खोलकर दो पैकेट चुरा लिए। रोहित बंसल ने बताया की चोरी गए सामान में रियलमी का 10 प्रो 5ळ मोबाइल और एप्पल का एयरपोर्ट्स प्रो सेकंड जेनरेशन था। जिनकी कीमत 51 हजार है। वारदात 7 नवंबर को हुई। रोहित का कहना है कि त्योहार की वजह से उसको सीसीटीवी नहीं मिला था। 15 तारीख में उसको सीसीटीवी मिला, जिसके बाद उसने थाना नंदग्राम में 16 तारीख को मुकदमा दर्ज कराया है।

तलाशकर निकाले पैकेट्स
फुटेज में साफ दिख रहा है कि चोरी करने वाले शख्स ने इस घटना को पूरे इत्मिनान से अंजाम दिया। उसने बैग खोलने के बाद पूरी तलाशी ली और मोबाइल के दोनों पैकेट्स निकाले। जबकि बाकी का सामान उसी में छोड़कर वहां से चला गया।

जांच जारी, सर्विलांस टीम भी एक्टिव
इस मामले में एसीपी नंदग्राम रवि प्रकाश का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी देखा जा रहा है। मोबाइल सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है। हाल फिलहाल में ऐसी तीन घटनाएं सामने आई हैं। थाना इंदिरापुरम में भी डिलीवरी बॉय के बैग से ऐसे ही चोरी हुई थी। साथ ही थाना सिहानी गेट क्षेत्र में भी डिलीवरी बॉय की बाइक में रखे बैग से सामान चुरा लिया गया था।

Exit mobile version