ट्रक में पीछे से टकराई कार, छह दोस्तों की मौत, सीएम जताया दुःख

मुजफ्फरनगर। मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 58 के छपार थाना क्षेत्र के रामपुर तिराहे पर दिल्ली से हरिद्वार जा रहे सियाज कार सवार ट्रक में पीछे से टकरा गए। हादसे में कार सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। छह लोग आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं। पुलिस ने सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मशीन की मदद से रेस्क्यू कर सभी अच्छे लोगों के शव। कार से निकाल दिए। हादसा होने की वजह से कार सभी लोग बुरी तरह से फंसे हुए थे। हादसा इतना भयंकर हुआ कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से डैमेज हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ विनय गौतम ने बताया तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मुजफ्फरनगर से हरिद्वार की तरफ जा रहे ट्रक में पीछे से टकरा गई। कार में सवार सभी 6 लोगों की मौत होगी। कार की स्पीड तेज होने की वजह से हादसा हुआ है।

दिल्ली के रहने वाले हैं मृतक
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल करते हुए सभी मृतकों की शिनाख्त की। जिसमें एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। हादसे में मरने वाले शिवम पुत्र योगेश त्यागी, पारस पुत्र दीपक शर्मा, कुणाल पुत्र नवीन शर्मा, धीरज, विशाल निवासी शाहदरा दिल्ली के रूप में हुई है। जबकि एक व्यक्ति अज्ञात जिसकी शिनाख्त करने का प्रयास जारी है।

दर्दनाक हादसे पर सीएम ने जताया दुख
मुजफ्फरनगर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने हादसे में मृत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Exit mobile version