पहला चरण कांग्रेस पस्त, दूसरा चरण कांग्रेस अस्त: मोदी

File Photo

छत्तीसगढ़। मुंगेली में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कुशासन की समाप्ति का जयघोष हो रहा है। पहला चरण कांग्रेस पस्त, दूसरा चरण कांग्रेस अस्त, प्रथम चरण के मतदान से ये साफ हो गया है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ से जा रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रथम चरण में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करने के लिए मैं छत्तीसगढ़ की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं। आज मैं विशेष रूप से छत्तीसगढ़ की महिलाओं और युवाओं का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मैं उनके फैसले को, भाजपा के प्रति उनके विश्वास को, भाजपा के प्रति उनके लगाव को आदरपूर्ण नमन करना चाहता हूं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप जो धूप में तप कर रहे हैं। ये आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं आपके तप के लिए विकास करके आपको लौटाऊंगा, ये गारंटी देता हूं। विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि दिल्ली से जो पत्रकार मित्र और राजनीतिक विश्लेषक आते हैं वो सीना तानकर कहते हैं शर्त लगा लो, छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री(भूपेश बघेल) खुद हार रहे हैं। जनता का साथ भाजपा को मिल रहा है।विजय संकल्प महारैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कांग्रेस में पुराने समर्पित लोग आज किनारे पर बैठे हैं। उनमें भी बहुत गुस्सा है। उनको लगता है कि एक बहुत बड़ा धोखा हुआ है। जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनी तक मुख्यमंत्री पद के लिए 2.5-2.5 साल का समझौता हुआ था। परन्तु पहले 2.5 साल में ही मुख्यमंत्री ने इतना भ्रष्टाचार किया कि पैसों का अंबार जमा कर लिया और जब 2.5 साल पूरा होने को आए तो दिल्ली वालों के लिए तिजोरी खोल दी। सबको खरीद लिया। दिल्ली के नेताओं को खरीद लिया और समझौता धरा का धरा रह गया।

तेज होगी आवास योजना की प्रक्रिया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जैसे ही छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनेगी। मुझे यहां गरीबों के लिए पक्का घर देने का काम तेजी से आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा। हमारी सरकार ने पूरे देश में गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ देकर गरीबों के सपनों को पूरा किया है। पीएम ने कहा कि अब सारे छत्तीसगढ़ को मालूम है कि जो गोबर में से भी खा जाता है वो कुछ छोड़ता होगा क्या। जनता कांग्रेस के झूठ को समझ चुकी है।

एमपी में कांग्रेस पर अमित शाह का हमला
मध्य प्रदेश। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विदिशा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ये कांग्रेस वाले मध्य प्रदेश का भला नहीं कर सकते हैं। अभी-अभी नई लाए हैं। कांग्रेस की 5 गारंटी। मैं मध्य प्रदेश की जनता को कहने आया हूं कि जिनकी खुद की कोई गारंटी नहीं है वो क्या गारंटी देंगे भला।

Exit mobile version