ऑटो में बंधक बनाकर बीमा कर्मचारी से लूटपाट, विरोध पर पीटकर किया घायल

गाजियाबाद। लिंक रोड थाना क्षेत्र के सौर ऊर्जा मार्ग के पास अस्पताल के बीमा कर्मी के साथ पांच बदमाशों ने ऑटो में बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने बीमा कर्मी को हमला कर कर दिया।

गांधीनगर के रामनगर निवासी विनय चौबे यशोदा अस्पताल में बीमा कंपनी में काम देखते हैं। डाबर तिराहे से रात में ऑटो द्वारा घर जा रहे थे। ऑटो में विनय को उन लोगों ने बीच में बैठाया और इधर-उधर एक-एक व्यक्ति बैठ गए। इसके अलावा ड्राइवर के अगल-बगल में भी एक-एक व्यक्ति बैठा था। जैसे ही ऑटो साहिबाबाद मंडी पहुंचा वैसे ही दोनों बदमाशों ने विनय चौबे का गला दबाकर मारने का प्रयास किया। विनय ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्तौल की बट मार कर घायल कर दिया। और विनय के पास से बदमाशों ने दो हजार रुपये व मोबाइल और बैग लूट लिया।
लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद ऑटो सवार बदमाश विनय को गंभीर अवस्था में झंडापुर में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। लूट की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घायल विनय चौबे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस तलाश रही सीसीटीवी फुटेज
घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस ने जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे भी तलाशना शुरू कर दिए हैं। ताकि बदमाशों तक पहुंचा जा। वही दीपावली के पर्व पर ऑटो में लिफ्ट देकर हुई लूटपाट की वारदात से कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। जहां एक और पुलिस त्योहार पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखना के दावे कर रही थी। तो वहीं इन दावों को ऑटो सवार बदमाशों ने खोखला साबित कर दिया।

होश में आने पर दर्ज किए जाएंगे बयान
लूटपाट की घटना को लेकर एसीपी साहिबाबाद भास्कर शर्मा ने कहा कि घायल बीमा कर्मी विनय चौबे को अस्पताल में भर्ती कराया। सिर में चोट लगने की वजह से अभी वह बेहोश है। होश में आने पर उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। फिर भी बदमाशों की पहचान के लिए जगह-जगह लगे सीसीटीवी भी चेक किया जा रहे हैं। पुलिस की कई टीम में लगाई गई है। जो अलग-अलग तरह से जांच कर रही हैं।

Exit mobile version