कालेज में लगाया जय श्रीराम का नारा, छात्रों को गार्ड से झड़प

गाजियाबाद। जय श्रीराम का नारा लगाने पर एक बार फिर निजी कालेज में विवाद खड़ा हो गया। इसको लेकर छात्रों व गार्ड के बीच तीखी झड़प हो गई। वहीं कालेज प्रबंधन ने बमुश्किल इस मामले को रफादफा कर लिया है।

मामला थाना वेव सिटी इलाके में सुंदरदीप कॉलेज का है। सोमवार को इस कॉलेज में फ्रेशर पार्टी थी। इसके बाद ऑडिटोरियम से बाहर निकलते हुए छात्र जय श्री राम का नारा लगा रहे थे। वहां मौजूद गार्ड ने उनको ऐसा करने से रोका। छात्र विवेक यादव के मुताबिक गार्ड ने उनसे कहा कि जो नारे लगाने हैं वह कॉलेज परिसर से बाहर जाकर लगाएं, कॉलेज में लगाने की अनुमति नहीं है। इसके बाद बताया जा रहा है कि छात्र और गार्ड के बीच नोकझोंक भी हुई। फिलहाल कॉलेज की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव का कहना है कि किसी भी पक्ष यानी छात्र, गार्ड या कॉलेज की तरफ से अभी कोई शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो इस मामले में जांच की जाएगी।

दो प्रोफेसर हो चुकी हैं सस्पेंड
पिछले दिनों गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कालेज में छात्र ने मंच से जय श्रीराम बोला तो प्रोफेसर ने उसे बेइज्जत करके नीचे उतार दिया था। इसका वीडियो वायरल हुआ तो हिंदूवादी संगठनों ने कालेज गेट पर धरना दे दिया। छात्र भी लामबंद हो गए। बाद में प्रबंधन ने छात्र को बेइज्जत करने वाली दो प्रोफेसर को सस्पेंड कर दिया था।

Exit mobile version