पत्नी पर टिप्पणी करने से बौखलाए युवक ने की दोस्त की हत्या

गाजियाबाद। जिले में पत्नी पर टिप्पणी करने से नाराज दो दोस्त जानी दुश्मन बन गए। यहां एक दोस्त ने धारदार हथियार से दूसरे दोस्त की हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला जिले वेव सिटी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां गांव महरौली के रहने वाले दीपक चौधरी और सत्येंद्र चौधरी शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और बात आगे बढ़ती चली गई। यहां सत्येंद्र ने दीपक की पत्नी को लेकर विवाद के चलते टिप्पणी भी कर दी। जिसकी वजह से दोनों में विवाद बढ़ गया और गाली गलौज भी हुई। पत्नी पर टिप्पणी करने से नाराज दीपक चौधरी ने पास में रखे धारदार हथियार से सत्येंद्र पर हमला कर दिया। जिसमें घायल सत्येंद्र की इलाज को ले जाते वक्त मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद दीपक चौधरी मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सत्येंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही सत्येंद्र चौधरी की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार ने आरोपी दीपक चौधरी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

अच्छे दोस्त थे दीपक और सत्येंद्र
सत्येंद्र के गांव वालों ने बताया कि सत्येंद्र और दीपक चौधरी में काफी गहरी दोस्ती थी। यह दोनों रोजाना साथ में ही शराब पीते थे। पता नहीं किस बात को लेकर बात इतनी बढ़ गई की दोनों एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए और सत्येंद्र की दीपक ने जान ले ली। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि सत्येंद्र ने दीपक की पत्नी को लेकर टिप्पणी की थी। क्योंकि दीपक चौधरी की पत्नी कुछ दिन पहले ही उसे छोड़कर जा चुकी थी।

आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश जारी
सत्येंद्र चौधरी की हत्या के मामले को लेकर डीसीपी विवेक यादव ने बताया कि सत्येंद्र दीपक में काफी अच्छी दोस्ती थी। किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद दीपक ने सत्येंद्र की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार बरामद कर लिया है। जल्दी आरोपी दीपक चौधरी की भी गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Exit mobile version