पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े 9.56 लाख लूटे

गाजियाबाद। पेट्रोल पंप कर्मचारी से मंगलवार को दिनदहाड़े 9.56 लाख कैश लूट लिया गया। बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और आसानी से निकल भागे। मामले की जानकारी पर डीसीपी शुभम पटेल भी मौके पर पहुंचे और भुक्तभोगियों का बयान दर्ज किया। वहीं पुलिस की टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

इंदिरापुरम क्षेत्र में काला पत्थर के पास पेट्रोल पंप है। यहां तैनात कर्मचारी अजब सिंह सोमवार का कैश एक बैग में रखकर उसे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जमा कराने जा रहा था। नीति खंड चौकी क्षेत्र में ये बैंक है। जैसे ही वो बैंक के सामने पहुंचा तो एक बाइक पर कुछ बदमाश आए। वो नकाबपोश थे। उन्होंने गन पॉइंट पर अजब सिंह को लिया और बैग छीनकर बड़े आराम से भाग निकले। पीड़ित कर्मचारी ने शोर मचाया, तब तक बदमाश जा चुके थे।

कर्मचारी बोले दो थी बदमाशों की संख्या
बैंककर्मी अजब सिंह ने बताया, बैग में 9 लाख 56 हजार 580 रुपए रखे हुए थे। मैं गाड़ी से उतरा ही था। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर बैग छीनकर ले गए। अजब सिंह के साथ पेट्रोल पंप के दूसरे कर्मचारी दीपक कुमार भी साथ थे। उन्होंने बताया, हम बाइक से बैंक जा रहे थे। बैंक के बाहर बाइक खड़ी कर रहे थे। तभी एक बाइक पर दो बदमाश आए और बैग छीनकर ले गए। मैं बाइक चला रहा था और बैग अजब सिंह के पास था।

सीसीटीवी कैमरे देख रही पुलिस
वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस बैंक के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। ताकि बदमाशों को पहचान हो सके। पुलिस को शक है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाश आसपास इलाके में पहले से एक्टिव रहे होंगे, वारदात के वक्त चेहरा ढाक लिया था। ऐसे में पुलिस बदमाशों के हुलिये के आधार पर उनकी तलाश में लग गई है। डीसीपी शुभम पटेल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version