बीजेपी ही ईडी है और ईडी ही बीजेपी: भूपेश बघेल

रायपुर। महादेव ऐप मामले पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा इसकी जांच 2 साल से चल रही है। जब तक ऑनलाइन सट्टेबाजी पर रोक नहीं लगेगी, कुछ नहीं रुकेगा। ऑनलाइन सट्टेबाजी करने वालों के लाखों फर्जी अकाउंट हैं।

केंद्र सरकार को इनकी पहचान कर इन्हें बंद करना चाहिए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा किसी को बदनाम करने के लिए जिस तरह से ईडी ने प्रेस नोट जारी की है, तो इसमें निर्वाचन आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। बीजेपी ही ईडी है और ईडी ही बीजेपी है। बीजेपी खुद चुनाव नहीं लड़ रही है. वो ईडी और आईटी के जरिए से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं महादेव ऐप मामले पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा इनको कुछ भी करने दो, कांग्रेस जीतने वाली है। ये सब पर आरोप लगा रहे हैं, वो किसकी छोड़ नहीं रहे हैं।

शराब घोटाला भी कर चुकी कांग्रेस
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा मैं स्तब्ध हूं कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी दुबई के हवाला ऑपरेटर्स के माध्यम से चुनाव लड़ रही है। कल रात महादेव ऐप चलाने वाले व्यक्ति ने खुलासा किया कि उन्होंने भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपए की घूस दी है। भूपेश बघेल जी 2000 करोड़ का घोटाला शराब के माध्यम से भी कर चुके हैं।

सीएम तक पहुंची रकम
महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, जो पकड़ा गया है उसने कहा है कि 5 करोड़ रुपए उसने मुख्यमंत्री(भूपेश बघेल) को दिए हैं। इसमें आरोप 500 करोड़ का है। ईडी ने कहा है कि वे इसकी जांच कर रहे हैं।

Exit mobile version